बगहा में युवक को खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई, प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की आशंका
Advertisement

बगहा में युवक को खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई, प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की आशंका

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की आशंका है, लेकिन लोग उसे घर में चोरी की नीयत से घुसने के आरोप लगा रहे हैं.लेकिन सवाल यह है कि आखिर कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत भीड़ को किसने दी है.

बगहा में युवक को खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने की पिटाई, प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की आशंका

बगहा : बगहा के मंझरिया पंचायत अंतर्गत सितुहिया में एक युवक का हाथ-पैर बांधकर पिटाई का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, घटना एक जनवरी की है. राजन सहनी उर्फ शिकारी सहनी नामक युवक अपने गांव के सुभाष पाल के घर में घुस गया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और रस्सी और खंभे से बांधकर युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. बता दें कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.हालांकि सोशल मीडिया में वायरल‌ वीडीयो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है. 

प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले की है आशंका
बता दें कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने की आशंका है, लेकिन लोग उसे घर में चोरी की नीयत से घुसने के आरोप लगा रहे हैं.लेकिन सवाल यह है कि आखिर कानून को अपने हाथ में लेने की इजाजत भीड़ को किसने दी है. जबकि घटना स्थल से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर पुलिस चेक पोस्ट भी है. लेकिन पुलिस को मामले की जानकारी तक नहीं मिल पाई है. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

युवक को बंधक बनाकर कर दी पिटाई
बता दें कि पिपरासी थाना क्षेत्र का सितुहिया गांव यूपी सीमा से सटा हुआ है. रविवार की रात में एक घर में पकड़े गए युवक की लोगों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई की है जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ है. मामले में पीड़ित या आरोपी दोनों पक्ष में से किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. लिहाजा घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन बंधक बनाकर पिटाई की तस्वीरें सोशल साइट्स पर वायरल होने के बाद कई तरह की चर्चा है और सिस्टम पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. जिसका जवाब  जांच और कार्रवाई के बाद ही मिल सकता है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
मामले में पिपरासी थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है. पिटाई और चोरी की शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी. अभी केवल वायरल वीडियो की सूचना मिल रही है. जबकि गांव के मुखिया चंद्रिका प्रसाद द्वारा चोरी के आरोप में पिटाई करने की बात कही जा रही है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़िए-  Election Commission Icon: मैथिली ठाकुर बनीं ECI की आइकॉन, मतदाताओं को करेंगी जागरूक

Trending news