नीतीश के बाद पीके का पीएम मोदी पर निशाना, कहा 26 MP वाले गुजरात से मालिक, 39 सांसद वाले मजदूर
Advertisement

नीतीश के बाद पीके का पीएम मोदी पर निशाना, कहा 26 MP वाले गुजरात से मालिक, 39 सांसद वाले मजदूर

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा के दौरान 22 वें दिन पश्चिमी चंपारण ज़िला के भैरोगंज व कोल्हुआ चौतरवा पहुंचे.

(फाइल फोटो)

बगहा : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा के दौरान 22 वें दिन पश्चिमी चंपारण ज़िला के भैरोगंज व कोल्हुआ चौतरवा पहुंचे. जहां पंचायत में लोगों को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि आप पैदल क्यों चल रहे हैं? 

पीएम मोदी पर भी जमकर बरसे पीके 
मैंने जवाब में कहा, 'कम से कम यह पता चले कि जमीन पर स्थिति क्या है? सभी नेता तो आकाश में उड़ रहे हैं, पीएम मोदी 700 करोड़ के जहाज पर सवार होकर घूम रहे हैं. धरती पर केवल अब जनता ही बच गई है. स्वच्छ भारत हो गया, शौचालय बन गए, सारे पंचायत स्वच्छ ODF घोषित हो गए और अगर कोई नेता पैदल चले तो उसको आंकड़े की जरूरत नहीं है. सामने ही दिख रहा है कि कितनी गंदगी है, बिना गमछा पहने कोई भी बाहर नहीं निकल सकता है. 

पीके बोले बिहार से 39 सांसद चुनकर जनता ने संसद भेजा, यहां के युवा फैक्ट्री में मजदूर बन गए 
पीके ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को गोलबंद होकर बिहार में नए विकल्प तैयार करने में आगे आने की अपील करते हुए RJD और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. वहीं वोटरों को विकल्प नहीं बनने बल्कि विकल्प बनाने की अपील की. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात से भाजपा के 26 एमपी जीते हैं और वो फैक्ट्री के मालिक बन गए हैं. वहीं बिहार की जनता ने 39 सांसदों को संसद में भेजा है तो हमारे राज्य के युवा फैक्ट्री में मजदूर बन गए हैं.

प्रशांत किशोर बोले एक और बार सत्ता मे आए मोदी तो सिलेंडर 2000 में मिलेगा 
प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि हमने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा लगाया और वह प्रधानमंत्री बन गए. बदले में हमें 500 का सिलेंडर 1300 में मिलने लगा अगर एक बार उन्हें फिर सत्ता में आने का मौका मिलता है तो सिलेंडर की कीमत 2000 रुपए हो जाएगी. 

बता दें कि जन सुराज पदयात्रा के दौरान बगहा 1 प्रखण्ड के अल्पसंख्यक बहुल्य कोल्हुआ चौतरवा की सभा के पूर्व भैरोगंज स्थित सरकारी स्कूल व पंचायत भवन के जर्जर हालत व दयनीय स्थिति से लोगों ने पीके को रूबरू कराया जिसके बाद सबों ने जमकर सरकार व सिस्टम पर प्रहार किया. इससे पहले सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा था कि नीतीश कुमार राज्यसभा उपाध्यक्ष हरिवंश के जरिए भाजपा से संपर्क में हैं और कभी भी पाला बदल सकते हैं. पीके के इस बयान पर अभी सियासी बयानबाजी थमी भी नहीं थी कि उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा दिया है. जबकि प्रशांत के नीतीश पर दिए बयान के बाद से ही लोग कहने लगे थे कि वह भाजपा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और तभी इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. 
(REPORT- IMRAN AJIJ)

ये भी पढ़ें- नीतीश, तेजस्वी की लापरवाही से राज्य में डेंगू का कहर, टूटा रिकॉर्ड- सुशील मोदी

Trending news