'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार...', विजय सिन्हा की फिसली जुबान तो तुरंत लालू परिवार पर साधा निशाना
Advertisement

'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार...', विजय सिन्हा की फिसली जुबान तो तुरंत लालू परिवार पर साधा निशाना

Darbhanga Lok Sabha Chunav: उप मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा विभाग में हुई भर्ती पर कहा कि राजद कोटे से बने मंत्री ने शिक्षक नियुक्ति के फाइल पर हस्ताक्षर तक नहीं किया. उनको तो रामायण और रामचरित्रमानस को गलत बताने से फुर्सत ही नहीं था. वह तो सनातन के संतानों को लज्जित करने से फुर्सत नहीं मिलता था.

'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार...', विजय सिन्हा की फिसली जुबान तो तुरंत लालू परिवार पर साधा निशाना

Darbhanga Lok Sabha Chunav: बिहार के दरभंगा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर ने अपना नामांकन दाखिल किया. जिसके बाद मेडिकल ग्राउंड में जनसभा में भाग लिया. जिसमें एनडीए के सभी घटक दल के नेता मौजूद थे. वहीं, नामांकन जनसभा को सम्बोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा की जुबान फिसल गई. विजय सिन्हा अपने संबोधन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बता दिया. जैसे ही उन्हें इस बात की समझ आई उन्होंने अपनी बातों को संभालते हुए तुरंत लालू परिवार पर हमला बोला.

विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव के नौकरी बांटने के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं बता देना चाहता हूं की बड़बोले पिता के बड़बोले पुत्र के पास पांच विभाग था. तेजस्वी यादव के पास पथ निर्माण विभाग की जिम्मेदारी थी. उस विभाग में दो बार मंत्री ही नहीं उपमुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी ने प्रभार लिया. क्या उस विभाग में एक भी नियुक्ति हुई. इसका जवाब उनके पास है क्या. जो अपने विभाग में नियुक्ति नहीं कर सकता वह ढोल बज रहा है. एनडीए के समय में शुरू हुई नियोजन प्रक्रिया को वो अपनी उपलब्धि बात रहे है.

बिहार के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा विभाग में हुई भर्ती पर कहा कि राजद कोटे से बने मंत्री ने शिक्षक नियुक्ति के फाइल पर हस्ताक्षर तक नहीं किया. उनको तो रामायण और रामचरित्रमानस को गलत बताने से फुर्सत ही नहीं था. वह तो सनातन के संतानों को लज्जित करने से फुर्सत नहीं मिलता था. अपने बहाली और नियुक्ति के नाम पर जो घोटाला किया है, देश की जनती है. आपकी जो सोच है, जो विजन है, जो नियत है और जो नीतियां है. उसे बिहार आगे नहीं बढ़ सकता.

यह भी पढ़ें:'तेजस्वी जैसे नेता अगर देश को', लालू-राबड़ी के शासन को प्रशांत किशोर ने दिलाया याद

इसी दौरान विजय सिन्हा की जुबान फसली और उन्होंने कहा कि देश के माननीय प्रधानमंत्री नीतीश कुमार फिर उन्हें तुरंत इस बात का संज्ञान लिया और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने मिलकर जो संकल्प लिया है कि हमको विकसित बिहार बनाना है. बिहार के अंदर युवाओं के भविष्य को बनाना है. समृद्ध बिहार के साथ लोगों को नए भारत के दौर में सम्मिलित करना है. इसलिए एनडीए के 40 के 40 सीट प्रधानमंत्री को हमें देना है. जब 40 देंगे तो उसे पर एक शून्य और आएगा और इस बार 400 पार कर जाएगा.

यह भी पढ़ें:लालू यादव के फुहड़पन के कारण बिहार का बना मजाक : विजय कुमार सिन्हा

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news