केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे आरा, कहा- बिहार-यूपी में खाता नहीं खोल पाएगा विपक्ष
Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे आरा, कहा- बिहार-यूपी में खाता नहीं खोल पाएगा विपक्ष

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी और बिहार की सभी 120 सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया

 केशव प्रसाद मौर्य

आरा: लोकसभा चुनाव के ठीक पहले हर पार्टी तैयारी में लगी हुई है. बिहार में एक तरफ जहां राष्ट्रीय जनता दल ने भोजपुर जिले में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को चुनावी शंखनाद करने के लिए जगदीशपुर में आम सभा के लिए भेजा था. वहीं आज राष्ट्रीय जनता दल को करारा जवाब देने के लिए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं को भोजपुर मैदान में उतार दिया है. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज सबसे पहले आरा पहुंचते ही ग्रैंड होटल के सभागार में प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित किया.

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को विकास की गति बताई और आने वाले समय में विकास के सुझाव भी मांगे. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 40 बिहार और 80 उत्तरप्रदेश के लोकसभी सीटों पर विपक्ष का सफाया तय है. केशव प्रसाद मौर्य के साथ पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री जीवेश कुमार मिश्रा, बड़हरा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, एमएलसी जीवन कुमार सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता कार्यक्रम में उपस्थित रहे और अपने विचार से भोजपुर जिले के प्रबुद्ध नागरिकों को संबोधित किया. इस कार्यक्रम के बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित बीजेपी के सभी वरीय नेता वीर कुंवर सिंह के किला पर माल्यार्पण कर एक आम सभा को भी संबोधित किया।इस दौरान भारी भीड़ देखने को मिला.

भोजपुर जिले का जगदीशपुर आज जय सियाराम के नारे से गूंज उठा केशव प्रसाद मौर्य एक लंबे काफिले के साथ जगदीशपुर किला मैदान पहुंचे. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने केशव प्रसाद मौर्य का जोरदार स्वागत किया. उनके सभा स्थल पर पहुंचते ही जय सियाराम के नारे लगने लगे. उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि देश अब विश्व गुरु बनने की राह पर है और मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनने की राह पर एक बार फिर से देश तैयार है. वहीं सभा को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह,जीवेश कुमार मिश्रा,विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह,विधान पार्षद जीवन कुमार सहित कई दिग्गज नेताओं ने संबोधित किया.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- पटना पुलिस ने किया बच्चा बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो बच्चियों को किया बरामद, 10 गिरफ्तार

Trending news