Darbhanga News: बिजली के खंभे से बांधकर अधेड़ की पिटाई, पैर भी जलाया, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354708

Darbhanga News: बिजली के खंभे से बांधकर अधेड़ की पिटाई, पैर भी जलाया, वीडियो हुआ वायरल

Darbhanga News: बिहार के दरभंगा में एक अधेड़ को बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

खंभे से बांधकर अधेड़ की पिटाई

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिला अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के जलवार पंचायत स्थित राजारौली गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है. जहां राम किशुन साह पर गलत हरकत करने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने बिजली के पोल में रस्सी से हाथ पैर बांध कर बांस की करची से पिटाई कर दी. इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि घटना के बाद पीड़ित ने पांच लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत थाना में की है. वहीं आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित राम किशुन साह ने आवेदन के माध्यम से कहा है कि 22 जुलाई को गांव के सुजीत ठाकुर, पवन ठाकुर, पवन ठाकुर की पत्नी, कल्लू कुर्मी व हीरा राम की पत्नी ने मनगठंत व बेबुनियाद आरोप लगाकर कहा कि मैंने उनके गाय के साथ गलत हरकत किया है. जब कि मैंने इस तरह की कोई गलत गंदी कार्य नहीं किया है. इसी आक्रोश में सभी लोगों ने एकजुट होकर पोल से बांध दिया. पवन ठाकुर ने चींटी का छाता मेरे उपर रखकर बांस की करची से बुरी तरह मारपीट की.

पीड़ित राम किशुन साह ने कहा कि इनलोगों ने चप्पल से हमला कर जख्मी करने के साथ अगरबत्ती से पैर को जला दिया. इस बीच पवन ठाकुर ने जेब से दो हजार रूपया निकाल लिया और सभी आरोपी गाली-गलौज कर रहे थे. वहीं हो हल्ला की आवाज से ग्रामीण की भीड़ के कारण मैं बच सका. यह सभी गलत झूठा आरोप लगाकर पुरानी दुश्मनी से मेरे साथ अमानवीय हरकत किया है. वहीं थानाध्यक्ष बीरेन्द्र चौधरी ने कहा कि आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर सहायक दारोगा अनिल तिवारी को सौंप कर सभी आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा है. वहीं उन्होंने कहा कि घटना के बाद सभी फरार हैं. पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए आवश्यक कारवाई की जा रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- IPS विकास वैभव ने बताया कैसे होगा बिहार का विकास, प्रशांत किशोर के इस दावे को लग सकता है झटका

Trending news