‘5 साल बाद सांप काटेगा तो जीरो पर पहुंच जाएंगे’, ललन सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2354887

‘5 साल बाद सांप काटेगा तो जीरो पर पहुंच जाएंगे’, ललन सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला

Lalan Singh: केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने आज लोकसभा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते को बड़ा बयान दिया है.

ललन सिंह

पटना: केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शुक्रवार को लोकसभा में अपने भाषण दौरान कांग्रेस और विपक्षी इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है. ललन सिंह ने लूडो की मिसाल देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की स्थिति खराब है, 99 सीटें आने वाली हैं, अगर 5 साल बाद सांप फिर काटेगा तो आप जीरो पर पहुंच जाएंगे. ललन सिंह ने आगे कहा कि विपक्ष की टोन बता रही है कि नरेंद्र मोदी का चेहरा उन्हें पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी उपलब्धि यही है कि 60 साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी नेता को तीसरी बार सत्ता संभालने का मौका मिला है.

केंद्रीय बजट में बिहार और आंध्र प्रदेश को ज्यादा तवज्जो देने के आरोप पर उन्होंने कहा कि बिहार और आंध्र प्रदेश में ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत है, यहां विपक्ष की स्थिति खराब है. टीडीपी और जेडीयू को खुश करने की जरूरत है, यहां विपक्ष की स्थिति बेहतर हो सकती है. वहीं बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन पर ललन सिंह ने कहा कि भाजपा और जेडीयू का गठबंधन फेविकोल से चिपका हुआ है. कभी टूटेगा नहीं. विपक्ष की क्लीन बोल्ड हो गया है.

ललन सिंह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बजट के माध्यम से ऐसी गुगली फेंकी है कि कांग्रेस समेत समूचा विपक्ष क्लीन बोल्ड हो गया है. आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में पीएम मोदी के संकल्प को दर्शाने वाला बजट है. वहीं विपक्षी दलों के नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए ललन सिंह ने कहा कि ऐसा लगता है कि सदन में बजट पर नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी की आलोचना पर भाषण चल रहा है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ललन सिंह ने कहा कि जब जेडीयू इनके साथ थी तो ये गठबंधन के अंदर लॉबी चलाते थे. इस कारण हम लोगों ने इन्हें प्रणाम किया और भाजपा के साथ चले आए.

इनपुट- Jharkhand BDO Transfer: 24 घंटे में रद्द हुआ झारखंड के 61 बीडीओ का तबादला, चुनाव आयोग का नियम बना वजह

Trending news