Jharkhand Lok Sabha Election 2024: क्या झारखंड में BJP को अंदरूनी कलह की आशंका? प्रदेश प्रभारी ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2271235

Jharkhand Lok Sabha Election 2024: क्या झारखंड में BJP को अंदरूनी कलह की आशंका? प्रदेश प्रभारी ने कही बड़ी बात

Jharkhand Lok Sabha Election 2024: झारखंड बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने झारखंड की सभी लोकसभा सीट जीतने और पूरे देश में एनडीए को 400 सीटें मिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव को जनता ने लड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता को भरोसा है.

लक्ष्मीकांत बाजपेयी

Laxmikant Bajpai Interview: लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में है. अंतिम चरण से पहले एनडीए और इंडी गठबंधन दोनों ही अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं.  हालांकि, आखिरी और सातवें चरण में 01 जून को वोटिंग होनी है और इसके बाद 04 जून को रिजल्ट जारी किया जाएगा. 7वें चरण में झारखंड की तीन सीटों पर मतदान होना है. इससे पहले जी न्यूज ने झारखंड बीजेपी के प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे संगठन में मतभेद तो हो सकता है, लेकिन मनभेद नहीं हो सकता. लक्ष्मीकांत बाजपेयी के इस बयान से बीजेपी में अंदरूनी कलह की आशंका हो रही है.  

लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने इस दौरान झारखंड की सभी लोकसभा सीट जीतने और पूरे देश में एनडीए को 400 सीटें मिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव को जनता ने लड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता को भरोसा है. जनता ने बीजेपी के 10 वर्षों के काम पर वोट किया है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने विकास वाला मुद्दा जनमानस तक पहुंचाया है. आरक्षण के संबंध में जनता तक सही जानकारी पहुंचाई है. विपक्ष अपने ही जाल में फंस गया है. बीजेपी नेता ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशियों का मन से साथ दिया है. हमारे सभी उम्मीदवार जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- झारखंड में आखिरी फेज में तीन सीटों पर मतदान, 52 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

उन्होंने कहा कि झारखंड में बीजेपी गठबंधन ही सभी 14 सीटें जीत सकता है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में 10 वर्षों में विकास का बड़ा आयाम गढ़ा गया और विकास जनमानस तक पहुंचा. कम वोटिंग को लेकर झारखंड बीजेपी प्रभारी ने कहा कि गर्मी के कारण वोटिंग में थोड़ी कमी हुई.एनडीए को कोई खास नुकसान नहीं होगा. वहीं पीएम मोदी के ध्यान पर हो रही राजनीति पर लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि दिशाहीन विपक्ष पीएम नरेंद्र मोदी के ध्यान लगाने का विरोध करते हैं. 2 महीने चुनाव अभियान के बाद विपक्ष भी अपने अपने आराध्य के सामने ध्यान लगाते तो अच्छा होता. उन्होंने कहा कि विपक्ष अपना हार स्वीकार कर चुका है. विपक्ष 1 जून को नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए बैठक कर रहा है.

Trending news