Bihar News: तेजस्वी यादव की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, पूर्व मंत्री रामसूरत राय का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2119163

Bihar News: तेजस्वी यादव की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, पूर्व मंत्री रामसूरत राय का बड़ा बयान

Bihar News: पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने जन विश्वास यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि महत्वपूर्ण सदन को छोड़कर विपक्ष यात्रा कर रहा है. विपक्ष मृतप्राय हो चुका है. उन्होंने कहा कि वह (Tejashwi Yadav) क्या 17 महीने की चर्चा करेंगे, नीतीश कुमार जी ने जो कर दिया है, एनडीए की सरकार ने जो कर दिया है, ना उनके पिताजी ने किया और न वो कर पाएंगे.

राम सूरत राय,पूर्व मंत्री

Bihar News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मंगलवार (20 फरवरी) राज्य में जन विश्वास यात्रा करेंगे. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की इस यात्रा पर बीजेपी लगातार तंज कस रही है. इस बीच बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे रामसूरत राय ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गांव में इसलिए गए हैं, क्योंकि उनकी (Tejashwi Yadav) जेल यात्रा शुरू होने जा रही है. तेजस्वी जी (Tejashwi Yadav) जनता को बरगलाने गए हैं. कहीं से भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है.

पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने जन विश्वास यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि महत्वपूर्ण सदन को छोड़कर विपक्ष यात्रा कर रहा है. विपक्ष मृतप्राय हो चुका है. उन्होंने कहा कि वह (Tejashwi Yadav) क्या 17 महीने की चर्चा करेंगे, नीतीश कुमार जी ने जो कर दिया है, एनडीए की सरकार ने जो कर दिया है, ना उनके पिताजी ने किया और न वो कर पाएंगे.

वहीं, भागलपुर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने तेजस्वी की यात्रा को लेकर कहा कि वो तो घर मे ही यात्रा करते थे. अब कम से कम बाहर निकले हैं. मंत्री रहते बिहार के बहुत जिलों में जा नहीं सके, अब मंत्री से हटे है तो दौरा करेंगे तो उनके लिए अच्छा रहेगा. सेहत के लिए भी अच्छा रहता है. 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा का चुनाव नजदीक है हम 400 सीट एनडीए के साथी के साथ जीतेंगे. बिहार की 40 सीट जीतेंगे. राजद ज़ीरो थी ज़ीरो पर आउट होगी. हर सीट पर लड़ेंगे मोदी, जीतेंगे मोदी. प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी, निशान कुछ भी जीतेंगे मोदी ही.

यह भी पढ़ें: Bihar News: जन विश्वास यात्रा पर निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने की भगवान शिव की पूजा

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का आज से शुभारंभ हो गया. तेजस्वी यादव निकलने से पहले राबड़ी देवी आवास में स्थित भगवान शंकर जी और साईं बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान लालू यादव और राबड़ी देवी मौजूद थीं. पूजा करने के बाद तेजस्वी यादव गाय माता को गुड़ खिलाएं.

Trending news