Lok Sabha Election: मुजफ्फरपुर में वोटिंग खत्म होते ही गोलीबारी, बाल-बाल बचा 112 पर तैनात चालक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256583

Lok Sabha Election: मुजफ्फरपुर में वोटिंग खत्म होते ही गोलीबारी, बाल-बाल बचा 112 पर तैनात चालक

Muzaffarpur News: गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए.

मुजफ्फरपुर में देर शाम चली गोली

Muzaffarpur: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई, 2024 दिन सोमवार को बिहार की पांच संसदीय सीट पर मतदान संपन्न हो गए. चुनाव समाप्त होने के बाद मुजफ्फरपुर में देर शाम आधा दर्जन के करीब पहुंचे बदमाशों ने 112 पर तैनात चालक पर फायरिंग कर दी. हालांकि, बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में 112 पर तैनात चालक बाल बाल बच गया. उसकी बाइक को बदमाशों ने पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया और उसके साथ मारपीट भी की. 

मुसहरी थाने में तैनात 112 की चालक ललित कुमार पर हमला

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. बताया जा रहा है कि जिले के मुसहरी थाने में तैनात 112 की चालक ललित कुमार अपने सदर थाना क्षेत्र के प्रभात नगर स्थित घर से चौक पर कुछ सामान लेने जा रहा था. 

ललित कुमार के साथ मारपीट

इसी दौरान गली के कॉर्नर पर आधा दर्जन बदमाश पहुंचे और चालक ललित कुमार के साथ मारपीट करने लगे. जिससे वह किसी तरह जान बचाकर मौके से भागने लगे तो बदमाशों ने दहशत फैलाने की नीयत से करीब तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ छूट गई. तब तक बदमाश वहां से भागने में सफल हो गए.

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी ने दिवंगत सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि, पटना में करेंगे रात्रि विश्राम

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने जाते-जाते चालक ललित कुमार के बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. उसके बाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई. सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि पीड़ित चालक ललित कुमार ने बताया कि आरोपी युवक भगवानपुर चौक के रहने वाले है. जो उन पर अचानक हमला कर दिया.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news