Bihar Exit Poll: पवन सिंह के लिए Good News,क्या फंस गए उपेंद्र कुशवाहा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2275649

Bihar Exit Poll: पवन सिंह के लिए Good News,क्या फंस गए उपेंद्र कुशवाहा?

Bihar Exit Poll: कई सर्वे एजेंसियों ने बिहार में एनडीए के बड़ी जीत की भविष्यवाणी की, लेकिन एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को भाव तक नहीं मिल रहा है. वहीं, Exit Poll में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लिए गुड न्यूज सामने आ रही है.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Bihar Exit Poll: बिहार Exit Poll में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लिए गुड न्यूज सामने आ रही है. वहीं, काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए पत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के लिए अच्छी खबर Exit Poll में नजर नहीं आ रही है. दरअसल, कई सर्वे एजेंसियों ने बिहार में एनडीए के बड़ी जीत की भविष्यवाणी की, लेकिन एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को भाव तक नहीं मिल रहा है. काराकाट लोकसभीट पर उपेंद्र कुशवाहा कु मुकाबला, इंडी गठबंधन के उम्मीदवार राजाराम कुशवाहा और पवन सिंह से है. 

वहीं, ज्यादातर एजेंसियों का आंकलन है कि बिहार में एनडीए 30 सीट पर जीत दर्ज कर सकता है. वहीं, कांग्रेस और राजद 2 से 10 सीट के बीच में जीत सकती है. TV 9 Polstrat के सर्वे में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोमो को एक भी सीट मिलती नहीं दिखाई दे रही है. वहीं, न्यूज नेशन के एग्जिट पोल में एनडीए को 31 और इडी गठबंधन को 9 सीट मिल रही है. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी को यहां भी कोई सीट नहीं मिल रही है.

भारतीय जनता पार्टी ने उपेंद्र कुुशवाहा के लिए खूब प्रचार किया था. पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से लकर बीजेपी के कई बड़े नेता प्रचार करने आए थे. इसके बावजूद काराकाट सीट पर पवन सिंह से उपेंद्र कुशवाहा एग्जिट पोल के अनुसार पिछड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि,4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ये पता चल जाएगा कि कौन जीता और कौन हारा.

एनडीए और इंडी गठबंधन में चुनावी लड़ाई

बता दें कि बिहार में बीजेपी ने नीतीश कुमार की जेडीयू, चिराग पासवान की लोजपा (रामविलास), जीतन राम मांझी की हम और उपेंद्र कुशवाहा की रालोमो के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है. पशुपति पारस की पार्टी भी एनडीए का हिस्सा है, लेकिन उन्हें एक भी सीट नहीं मिली थी. महागठबंधन में कांग्रेस और राजद ने वामदलों को साथ लेकर एनडीए को रोकने का प्रयास किया था. मुकेश सहनी की वीआईपी भी महागठबंधन का हिस्सा है. उन्हें तेजस्वी यादव ने अपने कोटे से तीन सीटें दी हैं.

 

Trending news