Darbhanga Fake Voting Case: पुलिस थाने से आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2260532

Darbhanga Fake Voting Case: पुलिस थाने से आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में 2 गिरफ्तार

Darbhanga Fake Voting Case: वोटिंग के दौरान दरभंगा में फर्जी वोटिंग का मामला सामने आया था. इस केस में पुलिस ने फर्जी मतदान करने वाले आरोपी को पकड़ लिया था. इसके बाद कई लोगों ने जाले थाने से आरोपी को जबरन छुड़ा ले गए थे. अब इस मामले में नामजद 24 में से को दो 23 मई दिन गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 

दरभंगा फर्जी वोटिंग मामला

Darbhanga Fake Voting Case: लोकसभा चुनाव में वोटिंग के दौरान दरभंगा में फर्जी वोटिंग का मामला सामने आया था. इस केस में पुलिस ने फर्जी मतदान करने वाले आरोपी को पकड़ लिया था. इसके बाद कई लोगों ने जाले थाने से आरोपी को जबरन छुड़ा ले गए थे. अब इस मामले में नामजद 24 में से को दो 23 मई दिन गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस थाने से आरोपी को जबरन छुड़ाने के मामले में कोर्ट ने तारिक अनवर उम्र 37 वर्ष, नूर नबी उम्र 25 वर्ष को न्यायायिक हिरासत में भेजा दिया है. न्यायायिक हिरासत के बाद दोनों को जेल भेजा गया. इस मामले में 24 नामजद और 130 अज्ञातों को चिन्हि्त कर पुलिस छापेमारी कर रही है. 

दरअसल, दरभंगा जिले के मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के जाले विधानसभा क्षेत्र में 20 मई दिन सोमवार को हुए चुनाव में फर्जी वोट डालने को लेकर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया गया था. मगर, इसी दिन थाने पर 140 से ज्यादा लोगों ने अटैक कर दिया और चारों को पुलिस थाने से छुड़ा ले गए. इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी जगनाथ रेड्डी के निर्देश पर 24 नामजद,130 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:Saran Violence: सारण में 25 मई तक इंटरनेट सेवा बंद, अब तक 7 FIR दर्ज

बता दें कि दरभंगा के जाले थाना क्षेत्र में 20 मई को हुए लोकसभा चुनाव के दिन जाले विधान सभा क्षेत्र के पोलिंग सेंटर संख्या 85 ग्राम हक्कानिया मदरसा देवरा बंधौली पर वोटिंग के दौरान 4 लोगों पर फर्जी मतदान करने का आरोप लगा. इसके बाद सेक्टर पदाधिकारी निर्भय कुमार ने चारो व्यक्तियों को फर्जी वोटिंग करने के आरोप में पुलिस निगरानी में रखा था.

Trending news