Nitish Kumar Tongue Slip: 'हम चाहते हैं एक बार फिर नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बनें...', CM नीतीश की फिर फिसली जुबान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264730

Nitish Kumar Tongue Slip: 'हम चाहते हैं एक बार फिर नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बनें...', CM नीतीश की फिर फिसली जुबान

Nitish Kumar News: सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर विजय हो और पूरे देश में 400 सीट जीते और नरेंद्र मोदी जी फिर मुख्यमंत्री बनें. देश का विकास हो, बिहार का विकास हो.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एक बार फिर से जुबान फिसल गई. रविवार (26 मई) को पटना साहिब लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के समर्थन में जनसभा करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने की अपील कर डाली. सीएम नीतीश ने कमल छाप बटन दबाकर रवि शंकर प्रसाद को वोट देने अपील करते हुए और कहा कि हम तो चाहते हैं कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर विजय हो और पूरे देश में 400 सीट जीते और नरेंद्र मोदी जी फिर मुख्यमंत्री बनें. देश का विकास हो, बिहार का विकास हो. 

हालांकि, नीतीश कुमार को तुरंत अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने तुरंत कहा कि वह तो प्रधानमंत्री हैं ही उनको फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. वह और आगे बढ़ें. इस दौरान राजद अध्यक्ष लालू यादव पर पर्सनल अटैक करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एक आदमी था, जो 9 गो बेटा-बेटी पैदा किया और अपने हट गया. तब बेटी को बना दिया. बेटा-बेटी यही सब करते रहता है. इसका कोई मतलब है जी. हम लोग के साथ आया हमने देखा बहुत गड़बड़ है, तो हम हट गएं और झूठ-मूट का बोलता रहता है.

ये भी पढ़ें- Mujra Statement: PM मोदी के 'मुजरा' वाले बयान पर विरोधियों ने बोला हमला, RJD बोली- यह गैंगस्टर की जुबान

मुख्यमंत्री ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर भी एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी राम कृपाल यादव को जिताने की अपील की. सीएम ने लोगो से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए राजद पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव को लपेटते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार के कार्य को वे अपना बता कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: 'तेजस्वी अभी बच्चे हैं, मोदी की शरण में जाकर सीखने की जरूरत...', RJD नेता पर BJP का पलटवार

मसौढ़ी गांधी मैदान में आयोजित इस चुनावी सभा के दौरान वे अपने कार्यकाल के विकास कार्यों की चर्चा करते रहे. इस दौरान उन्होंने मजाकिया लहजे में राजद पंर निशाना साधते हुए एक बार फिर कह दिया कि एनडीए सरकार के कार्य को वे अपना बता कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. सीएम ने कहा कि एक बार गड़बड़ किया तो हमने इसको (तेजस्वी यादव को) निकाल दिया. फिर दोबारा एक बार गलती किया, हमने समझाया. वह नहीं माना तो हमने निकाल दिया. 

Trending news