Bihar Crime News: मधेपुरा में पेड़ से लटका मिला एक महिला की शव, मुंगेर में गोलीबारी में 7 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296386

Bihar Crime News: मधेपुरा में पेड़ से लटका मिला एक महिला की शव, मुंगेर में गोलीबारी में 7 घायल

Bihar Crime News: मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके के तमोट परसा वार्ड संख्या 02 में एक महिला की शव पेड़ से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान वार्ड संख्या 02 निवासी विपिन सिंह की 45 वर्षीय पत्नी रंजू देवी के रूप में हुई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद प्रदेश में अपराध पर लगाम लगती नहीं दिखाई दे रही है. बेखौफ बदमाश पूरे प्रदेश में तांडव मचाने में जुटे हैं. ताजा मामला मुंगेर से सामने आया है, यहां दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के झिकुली गांव की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार झिकुली गांव में 20 दिन पहले एक घर से दूसरे घर अपने कुल देवता को ले जाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी मामले में सोमवार (17 जून) को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दबंगों ने पहले लाठी-डंडों से पीटा और उसके बाद गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. जिसमें झिकुली गांव निवासी राकेश यादव को बांह के नीचे गोली लगी है. 

वहीं दूसरे पक्ष के सुदामा यादव के सर पर डंडे से प्रहार किया गया, जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. बचाव करने आए सुदामा यादव के पिता बुद्धन यादव के हाथ पर डंडे से प्रहार किया गया, जिसमें उनके बायां हाथ टूट गया. गोलीबारी में जख्मी राकेश यादव के बड़े भाई सुबोध यादव ने कहा कि 20 दिन पूर्व मेरे चचेरे भाई सुदामा यादव के द्वारा मेरे घर से अपने कुल देवता को ले जाया गया. मेरी मां अपने दरवाजे पर बैठकर कुल देवता को प्रणाम कर रही थीं. इसी बीच सुदामा यादव और उनके परिजनों द्वारा मेरी मां को गंदी-गंदी गाली देकर कुल देवता को प्रणाम करने से मना किया गया. हम सारे भाई उड़ीसा में रहते हैं. मां के साथ जब ऐसी घटना हुई तो उन्होंने हमें फोन पर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद हम सभी भाई अपने गांव आए.

ये भी पढ़ें- बांका में अज्ञात युवती का सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

उन्होंने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक ही चल रहा था कि अचानक आज सुबह सुदामा यादव और उनके परिवार के अन्य सदस्य मिलकर गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. इसी बीच सुदामा यादव का साला विक्रम कुमार  के द्वारा मेरे भाई राकेश यादव पर गोली चला दी गई. गोली मेरे भाई के बांह के नीचे जा लगी. बीच-बचाव करने आए मेरे भाई मुकेश कुमार और मेरा बेटा सचिन कुमार को पीटा गया, उन्हें भी चोटें आईं हैं. इस मामले में थाना अध्यक्ष रूबी कांत कच्छप ने बताया कि गोलीबारी की घटना की खबर मिलते ही झिकुली गांव पहुंचकर दोनों पक्ष के कुल चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में रखा गया है.  मारपीट की घटना में कुल 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमें तीन का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- रांची में जिश्मफरोशी का पर्दाफाश! पुलिस ने एक दलाल के साथ 2 महिलाओं को धरा

उधर मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके के तमोट परसा वार्ड संख्या 02 में एक महिला की शव पेड़ से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान वार्ड संख्या 02 निवासी विपिन सिंह की 45 वर्षीय पत्नी रंजू देवी के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतका रंजू देवी की बेटी निशा कुमारी का कुछ दिनों से धुरगांव, वार्ड संख्या 12 निवासी विभूति सागर से प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था. निशा कल शाम से घर से गायब थी, जिस कारण रंजू देवी काफी परेशान थी. मृतका के पति विपिन सिंह भी बाहर गए हुए थे. घर में सिर्फ मृतका और उसकी पुत्रवधू कोमल ही मौजूद थीं. रात को सभी खाना खा-पीकर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे. सुबह उठकर देखा तो रंजू देवी का शव घर के बाहर गले में रस्सी के सहारे एक पेड़ पर लटकता मिला. आसपास के लोगों के सहयोग से शव को पेड़ से उतारा गया एवं घटना की जानकारी तत्काल भर्राही व मुरलीगंज थाने की पुलिस को दी गई. 

Trending news