Lok Sabha Election 2024: सीएम नीतीश, सम्राट चौधरी और चिराग पासवान दिल्ली रवाना, जानें क्या असली वजह
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: सीएम नीतीश, सम्राट चौधरी और चिराग पासवान दिल्ली रवाना, जानें क्या असली वजह

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने कहा कि हम लोग जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के मरणोपरांत उन्हें भारत का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिया जा रहा है.‌ बिहारी होने के नाते हम सबके के लिए गौरव की बात है.‌ इसका हम सभी लोग सम्मान करते हैं.‌ 

सीएम नीतीश, सम्राट चौधरी और चिराग पासवान

Lok Sabha Election 2024: बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और LJP R के अध्यक्ष चिराग पासवान 29 मार्च, 2024 को दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर को 30 मार्च को भारत रत्न दिया जाएगा, उसमें हम शामिल होने जा रहे है. भारत की राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू के हाथों मरणोपरांत भारत रत्न दिए जाने के फैसले का स्वागत किया. साथ ही बीजे नेता ने कहा कि इस कार्यक्रम में वह भाग लेने के लिए दिल्ली जा रहे हैं.

इस बात को भी बताया की जिस तरह से नेता प्रतिपक्ष बिहार विधानसभा की तरफ से सम्राट चौधरी को लेकर कहा गया कि वह बेटियों का अपमान कर रहे हैं उस पर भी सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद या तेजस्वी यादव के लिए बेटी का मतलब सिर्फ उनके परिवार होता है. जबकि, भारतीय जनता पार्टी पूरे भारत की बेटियों का सम्मान करती है. 

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि हम लोग जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के मरणोपरांत उन्हें भारत का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न दिया जा रहा है.‌ बिहारी होने के नाते हम सबके के लिए गौरव की बात है.‌ इसका हम सभी लोग सम्मान करते हैं.‌ उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री और महामहिम राष्ट्रपति को भी इसके लिए धन्यवाद देते हैं. 

यह भी पढ़ें:पूर्णिया से पप्पू का पत्ता काटने के बाद राजद का आया पहला रिएक्शन

चिराग पासवान ने आगे कहा कि पिछले दिनों हमारी मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री से हुई थी और हम सभी लोग इस समय वर्तमान में एनडीए गठबंधन के घटक दल है. ऐसे में लोकसभा का चुनाव हमारे सिर पर है और हम उसी की रणनीति को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री के साथ मिले थे और उनके साथ सारी बातों को शेयर किया.

यह भी पढ़ें:मुख्तार की मौत पर तेजस्वी ने उठाए सवाल, नित्यानंद राय ने कहा-RJD अपराधियों की पार्टी

बता दें कि दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया जाएगा, जिस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तमाम नेता दिल्ली के लिए हुए रवाना. 

रिपोर्ट: निषेद

Trending news