चिराग की मां को गाली देने के वीडियो ने पकड़ा तूल, सम्राट चौधरी बोले- 'काफी पीड़ादायक, ऐसे लोगों पर की जाएगी कार्रवाई'
Advertisement

चिराग की मां को गाली देने के वीडियो ने पकड़ा तूल, सम्राट चौधरी बोले- 'काफी पीड़ादायक, ऐसे लोगों पर की जाएगी कार्रवाई'

Tejashwi Yadav Rally Viral Video: बिहार के जमुई लोकसभा क्षेत्र में राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के परिजनों को गाली देने की घटना को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पीड़ादायक बताते हुए भरोसा दिया है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. 

चिराग की मां को गाली देने के वीडियो ने पकड़ा तूल

पटना: Tejashwi Yadav Rally Viral Video: बिहार के जमुई लोकसभा क्षेत्र में राजद नेता तेजस्वी यादव की सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान के परिजनों को गाली देने की घटना को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पीड़ादायक बताते हुए भरोसा दिया है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. 

चिराग पासवान की मां को गाली दिए जाने की घटना पीड़ादायक
पटना में गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री चौधरी ने कहा कि देश के दलितों के मसीहा स्वर्गीय रामविलास पासवान की पत्नी और चिराग पासवान की माताजी को जिस तरह गाली-गलौच राजद द्वारा किया जा रहा है, वह अशोभनीय और पीड़ादायक है. ऐसे लोगों पर जरूर करवाई होगी.

'ऐसे लोगों पर चुन-चुनकर कर होगी कार्रवाई'
उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर चुन-चुनकर कर कार्रवाई की जाएगी. ऐसे गाली देने वाले लोग नहीं बचेंगे. उल्लेखनीय है कि बुधवार को जमुई में राजद के नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान और उनके परिवारों को गाली दिए जाने का एक वीडियो वायरल हुआ. 

'तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हूं- चिराग'
वायरल वीडियो को लेकर लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने भी कहा कि तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हूं. उन्होंने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे. तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है. हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं, लेकिन इस कारण हमलोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे न.

'मेरे सामने कोई राबड़ी को गाली देता तो उसका मुंह तोड़ जवाब देता'
चिराग  पासवान ने कहा कि हमारे छोटे भाई तेजस्वी यादव के जनसभा में जिस तरह मेरी मां को गाली दी गई. हमको दुख तब होता है जब तेजस्वी यादव के सामने मेरी मां को गाली दी गई है और उन्होंने कुछ नहीं कहा. वह बोलते रहे अगर मैं होता तो गाली देने वाले को मुंह तोड़ जवाब देता. लालू प्रसाद यादव और मेरे पिताजी के बीच क्या था, यह जगजाहिर है. तेजस्वी यादव की मां और मेरी मां में कोई अंतर नहीं है. वह भी मेरी मां है तेजस्वी यादव की भी मां मेरी मां है. अगर राबड़ी देवी को मेरे सामने कोई गाली देता तो मैं उसका मुंह तोड़ जवाब देता.
इनपुट- आईएएनएस/ अभिषेक निराला के साथ

यह भी पढ़ें- 'मेरे सामने कोई राबड़ी को....' तेजस्वी की सभा में मां को गाली देने पर भावुक हुए चिराग

Trending news