Bihar Politics: 3 पीए की वजह से टूट रहा राजद, बागी विधायक चेतन आनंद आखिर कहना क्या चाहते हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136010

Bihar Politics: 3 पीए की वजह से टूट रहा राजद, बागी विधायक चेतन आनंद आखिर कहना क्या चाहते हैं?

Bihar Politics News: राजद विधायकों के पाला बदलने पर चेतन आनंद ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि तीन पीए की वजह से लोग नाराज हैं. अभी और विधायक टूटेंगे.

चेतन आनंद, राजद के बागी विधायक

Bihar Politics: राजद विधायकों का पाला बदलने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच 1 मार्च को एक और राजद विधायक ने अपना पाला बदल लिया है. वह सत्ता पक्ष की तरफ हो गया है. अब इस मामले पर चेतन आनंद ने राजद पर ही तगड़ा हमला बोला. राजद विधायक के पाला बदलने को लेकर विधायक चेतन आनंद ने कहा कि इसकी शुरुआत कोई और किया था, खत्म एनडीए करेगी. हम पहले ही बोल रहे थे लोग नाखुश हैं. 

चेतन आनंद ने आगे कहा कि तीन पीए (PA) से लोग नाराज हैं, एक संजय यादव, दूसरा पीए प्रीतम यादव और तीसरा पीए मनोज यादव हैं. तीनों से लोग नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि आगे आगे देखते जाइए क्या होता है. हम तो पहले से ही बोल रहे हैं कि खेल भी बाकी है विधायक अभी और टूटेंगे.

दरअसल, 12 फरवरी, 2024 के बाद से राजद विधायकों का टूटना जारी है. फ्लोर टेस्ट के दिन राजद के तीन विधायक सत्ता पक्ष की तरफ बैठे नजर आए थे. जिनमें आरजेडी के बागी विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव थे. इसके बाद राजद की संगीता कुमारी के अलावा कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम और सिद्धार्थ सौरभ ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. अब लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है. इस बार भभुआ से आरजेडी विधायक भरत बिंद (Rjd Mla Bharat Bind) ने अपना पाला बदल लिया है. विधानसभा की कार्यवाही के राजद विधायक भरत बिंद दौरान सत्तापक्ष की तरफ बैठ नजर आए. राजद के अबतक 7 विधायक टूटकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: लालू की पार्टी को बड़ा झटका, आरजेडी विधायक भारत बिंद ने बदला पाला

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  की तरफ से बिहार विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा गया है, जिसमें बागी विधायकों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है. आरेजडी (RJD) के मुख्य सचेतक अख्तरुल ईमान शाहीन ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर दल-बदल कानून के तहत विधायकों पर कार्रवाई करने की मांग की है.हालांकि, किसी ने भी अभी राजद से औपचारिक रूप से पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है.

रिपोर्ट: सनी कुमार

Trending news