Bihar Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार सॉन्ग मोदी संग बिहार किया रिलीज
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार सॉन्ग मोदी संग बिहार किया रिलीज

भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार के वास्ते शुक्रवार को गीत मोदी संग बिहार जारी किया.

मोदी संग बिहार

Bihar Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी की बिहार इकाई ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार के वास्ते शुक्रवार को गीत मोदी संग बिहार जारी किया. मोदी संग बिहार शीर्षक वाला यह गीत राज्य में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की तरफ से किए गए विकास कार्यों पर प्रकाश डालता है. इसमें प्रधानमंत्री की गारंटी का भी जिक्र है. 

बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा समेत कई पार्टी नेताओं की उपस्थिति में यह प्रचार गीत जारी किया. इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में विनोद तावड़े ने कहा कि इस प्रचार गीत को जारी करने के साथ ही हमने राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए औपचारिक रूप से अपना अभियान शुरू कर दिया है. अभियान और तेज़ होगा. 

बीजेपी सरकार के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने की तैयारी 

उन्होंने कहा कि यह गीत इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों के सपनों को हकीकत में बदला है. बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने कहा किबिहार के लोग और पार्टी कार्यकर्ता केंद्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने की तैयारी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश, सम्राट चौधरी और चिराग पासवान दिल्ली रवाना, जानें क्या असली वजह

बिहार में 17 लोकसभा सीटों पर चुनावी मैदान में बीजेपी

बता दें कि बीजेपी बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. राज्य में उसकी सबसे बड़ी सहयोगी जनता दल यूनाइटेड लोकसभा चुनाव में 16 सीटों पर लड़ेगी. चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी, और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा एक-एक सीट पर चुनाव लड़ेंगे.इस तरह से बीजेपी बिहार में 17 लोकसभा सीटों पर चुनावी मैदान में है. 

Trending news