BJP ने JMM के खिलाफ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225287

BJP ने JMM के खिलाफ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

Ranchi News: भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य निर्वाचन आयोग पहुंचकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को झारखंड मुक्ति मोर्चा के खिलाफ एक शिकायत का ज्ञापन सौपा है.

बीजेपी ने की शिकायत

Ranchi: Ranchi News: भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य निर्वाचन आयोग पहुंचकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को झारखंड मुक्ति मोर्चा के खिलाफ एक शिकायत का ज्ञापन सौपा है.  इस ज्ञापन में बताया गया कि झारखंड मुक्ति मोर्चा खेलगांव को हेलीपैड के रूप में इस्तेमाल कर रही है, जो असुरक्षित होने के साथ-साथ चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन भी है. खेलगांव में हेलीपैड का इस्तेमाल करना पूरी तरह से निजी है, जहां से किसी भी तरह की गड़बड़ी की जा सकती है.

भाजपा ने सवाल उठाए हैं कि किसके आदेश और संरक्षण में यह चीज हो रही है. खेलगांव में हेलीपैड के इस्तेमाल की अनुमति किसने दी? इन तमाम सवालों के जांच को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से आग्रह किया गया है. 

इस मौके पर भाजपा लीगल सेल के सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने इस संबंध में जानकारी प्राप्त होने के बाद त्वरित जांच के आदेश दिए हैं. भाजपा ने यह भी अंदेशा जताया है कि निजी हेलीपैड के इस्तेमाल से झारखंड मुक्ति मोर्चा गड़बड़ी कर सकती है. यहां आम आदमी को 50000 कैश ले जाने की अनुमति नहीं है. उससे पूछताछ हो रही है और यहां पर झारखंड मुक्ति मोर्चा अपनी मनमानी कर रही है. हम जल्द से जल्द इन आरोपों की जांच की मांग करते हैं.

बता दें कि हाल में ही  झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के अध्यक्ष शिबू सोरेन, उनके बेटे हेमंत सोरेन और पुत्रवधू कल्पना सोरेन के अलावा मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है. झारखंड के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपी गई पार्टी के स्टार प्रचारकों सूची के अनुसार शिबू सोरेन झारखंड, ओडिशा, बिहार, पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार अभियान का नेतृत्व करेंगे. 

Trending news