'ऐसा लगता है कि वो खुद डिप्रेशन में हैं...', तेजस्वी यादव के बयान पर मंगल पांडे ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225622

'ऐसा लगता है कि वो खुद डिप्रेशन में हैं...', तेजस्वी यादव के बयान पर मंगल पांडे ने किया पलटवार

Bihar News in Hindi: लोकसभा चुनाव में दो चरण के मतदान हो गए हैं. इसी बीच खगड़िया में रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा था कि PM मोदी खुद ही डिप्रेशन में चल रहे हैं. उनके बयान के बाद बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई है.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar News in Hindi: लोकसभा चुनाव में दो चरण के मतदान हो गए हैं. इसी बीच खगड़िया में रैली के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा था कि PM मोदी खुद ही डिप्रेशन में चल रहे हैं. उनके बयान के बाद बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई है. इसी बीच बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडे ने पलटवार किया है. 

मंगल पांडे का पलटवार

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा, "तेजस्वी यादव के बयान से ऐसा लगता है कि वो खुद डिप्रेशन में हैं. उनके पिता ने भी ऐसे ही वादे चुनाव से पहले किए थे जैसे आज तेजस्वी यादव करते हैं और जिस दिन नतीजे आते हैं उस दिन ये लोग दरवाजे बंद करके घर के अंदर चले जाते हैं."

तेजस्वी यादव ने कही थी ये बात

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा था, 'PM मोदी खुद ही डिप्रेशन में चल रहे हैं. मोदी जी का मतलब आपको  बेरोजगारी मिलनी है. मोदी जी का मतलब महंगाई है. मोदी जी का मतलब पलायन है. मोदी जी का मतलब समाज का बांटना है." उन्होंने आगे कहा था, "हम लोग जीत रहे हैं. भाजपा के लोग डिप्रेशन में हैं. INDIA सरकार बनाने जा रही है."

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था, "हमारे चाचा 17 महीने साथ रहे और उन 17 महीने में तेजस्वी ने उन्हीं मुख्यमंत्री के हाथ से नियुक्ति पत्र बंटवाया जो इसे असंभव कहते थे. भाजपा के 2-2 उपमुख्यमंत्री बने, कोई एक काम बता दे कि 2 उपमुख्यमंत्री ने बिहार में किया हो? इन्होंने एक ही काम किया दिन रात लालू यादव और मुझे गाली दे रहे हैं. वे तो यहीं से गए हैं. हम मान-सम्मान देते हैं और बाद में पलट जाता है और हमें ही गाली देते हैं. सब भाई लोग ही हैं, हम नफरत फैलाने का काम नहीं करते हैं. हम कलम बांटने का काम करते हैं नाकि तलवार बांटने का."

TAGS

Trending news