संपत्ति के लिए बेटा बना जल्लाद, ईंट से मारकर की मां की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225681

संपत्ति के लिए बेटा बना जल्लाद, ईंट से मारकर की मां की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar Crime News in Hindi: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेऊरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मखदुमपुर गांव में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने संपति के लिए अपनी मां की हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

(फाइल फोटो)

Bihar: Bihar Crime News in Hindi: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा के नेऊरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मखदुमपुर गांव में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने संपति के लिए अपनी मां की हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर नेऊरा थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार, नेऊरा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर निवासी स्व. बालेश्वर सिंह का पुत्र अर्जुन सिंह प्रतिदिन अपने घर में कभी पत्नी नीलम देवी तो कभी मां पुण्यकला देवी के साथ शराब के नशे में मारपीट गाली-गलौज करता था। दरअसल, अर्जुन सिंह जमीन बेचने को कहता था ताकि एक बेटी की शादी कर सके, लेकिन उसकी मां पुण्यकला देवी मना करती थी। बता दें कि अर्जुन सिंह के चार बेटा-बेटी हैं, जिसमें एक बेटी की शादी पहले हो चुकी है. दूसरी बेटी की शादी के लिए वो रोजाना पीकर घर में हंगामा करता था। वहीं, अर्जुन सिंह की पत्नी के घर पर जब वृद्ध मां खाना बना रही थी, तभी शराब के नशे में अर्जुन ने नशे में उठा कर ईंट उठा कर मार दी, जिससे पुण्यकला देवी की मौके पर मौत हो गई. 

घटना की जानकारी होने पर अर्जुन सिंह की पत्नी नीलम देवी घर पहुंची और उन्होंने ही पुलिस को जाकारी दी. घटना की सूचना पाकर नेऊरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार पाण्डेय और एफएसएल की टीम अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा हैं और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. 

TAGS

Trending news