नीतीश को लेकर बीजेपी में टेंशन! अश्विनी चौबे और सम्राट चौधरी के बयानों को समझिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310932

नीतीश को लेकर बीजेपी में टेंशन! अश्विनी चौबे और सम्राट चौधरी के बयानों को समझिए

Bihar Politics: बिहार बीजेपी के एक बैठक में सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए के साथी नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी पूरी तरह एनडीए के स्वरूप में खड़ा होकर बिहार में सरकार बनाएंगे.

सम्राट चौधरी

पटना: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद बिहार में अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई है. इस कड़ी में बिहार बीजेपी के प्रभारी विनोद तावड़े और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. बैठ के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि, लगातार बैठक चल रहा है और बिहार ने बेहतर प्रदर्शन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार की जनता ने अपार बहुमत देकर देश में 293 सीट एनडीए को जिताने का काम किया है. नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बने इसमें बिहार का बड़ा सहयोग रहा है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि,आगे कैसे और अच्छे परिणाम आए इसके ऊपर गहन चिंतन और अभियान चलाने का काम कर रहे हैं. वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा एनडीए के साथी नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी पूरी तरह एनडीए के स्वरूप में खड़ा होकर बिहार में सरकार बनाएंगे. पिछले चुनाव में जनता ने 209 सीट देकर एनडीए की सरकार बनाई थी. 2010 के चुनाव में 206 सीट दिया था. हम लोगों का लक्ष्य है कि फिर से 200 पार कर के एनडीए की सरकार बनाएं.  इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि इस बार बिहार में एनडीए बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़े और बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी चाहिए. अब ऐसे में बीजेपी के दो बड़े नेताओं के बयानों से बिहार बीजेपी में टेंशन बढ़ गई है.

वहीं लोकसभा में सेंगोल को लेकर विपक्ष के बयान को लेकर कहा सम्राट चौधरी ने कहा कि,ये लोग संविधान विरोधी हैं और गुलामी के प्रतीक के चिन्ह को अपनाना चाहते हैं.  इस भारत को गुलामी से हटाना है हम गुलाम नहीं है. भारत अब आजाद हो चुका है और एक परंपरा और एक परिवार की गुलामी करना बंद करें, क्योंकि अखिलेश यादव चाहते हैं कि उनके परिवार के लोग गुलामी करते रहें. वहीं मीसा भारती पर तंज कसते हुए कहा कि जिसका नाम ही मीसा हो और वो कांग्रेस के गोद में खेले तो ये अपने आप में दुर्भाग्य होगा.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- PM Modi: पीएम मोदी ने JDU सांसदों से की मुलाकात, सीएम नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान

Trending news