IND Vs SL Asia Cup Final Live Streaming: श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, कोहली-बुमराह की टीम में वापसी
Advertisement

IND Vs SL Asia Cup Final Live Streaming: श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, कोहली-बुमराह की टीम में वापसी

Ind Vs SL Live Streaming Free: एशिया कप का फाइनल मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर बाद 3 बजे से शुरू होना है. मैच के दौरान बारिश की उम्मीद जताई जा रही है. इसी कारण 18 सितंबर का दिन रिजर्व डे के रूप में रखा गया है.

फाइल फोटो
LIVE Blog

Ind Vs SL Live Streaming Free: आज भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप का खिताबी मुकाबला होना है. दोनों टीमों ने अपने शानदार खेल की बदौलत फाइनल में जगह बनाई है. फाइनल से पहले दोनों टीमों ने 1—1 मैच गंवाए. मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दोपहर बाद 3 बजे से शुरू होना है. हालांकि बारिश की भी उम्मीद जताई जा रही है. इस कारण 18 सितंबर का दिन रिजर्व डे के रूप में रखा गया है. एशिया कप में भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मुकाबले को कब, कहां और कैसे फ्री में लाइव देख पाएंगे, आइए आपको बताते हैं....

17 September 2023
15:15 PM

IND vs SL Live

कोलंबो में बारिश रुक चुकी है और मैदान से कवर हटाए जा रहे हैं. अगर दोबारा से बारिश फिर से नहीं हुई तो जल्दी ही मैच शुरू होगा.

15:15 PM

IND vs SL Live

कोलंबो में बारिश रुक चुकी है और मैदान से कवर हटाए जा रहे हैं. अगर दोबारा से बारिश फिर से नहीं हुई तो जल्दी ही मैच शुरू होगा.

15:02 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: टॉस होते ही बारिश शुरू 

टॉस होते ही बारिश शुरू हो चुकी है. पूरे मैदान पर कवर बिछा दिए गए हैं. बारिश की वजह से एक रिजर्व डे भी रखा गया है.

14:56 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: बारिश से धुल सकता है मैच

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार कोलंबों में 17 सितंबर को 80 प्रतिशत उम्मीद है कि बारिश होगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि 17 सितंबर को कोलंबों में 1 बजे से शाम 7 बजे के बीच तेज बारिश हो सकती है. 

14:52 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. वहीं टीम इंडिया में विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह की वापसी हो चुकी है. वाशिंगटन सुंदर भी प्लेइंग-11 का हिस्सा हैं.

13:58 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: दोनों टीमें स्टेडियम पहुंचीं

भारत और श्रीलंका की टीमें प्रेमदासा स्टेडियम पहुंच चुकी हैं. श्रीलंकाई टीम भी काफी आत्मविश्वास से भरी है, क्योंकि घरेलू टीम वनडे लगातार 15 वनडे जीतकर शानदार लय में चल रही है. श्रीलंकाई टीम को अपने मुख्य स्पिनर महीश तीक्ष्णा की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, क्योंकि वह मांसपेशियों में चोट के कारण बाहर हो गए हैं. बल्लेबाजी में श्रीलंका के पास कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चरित असालंका हैं तो गेंदबाजी में स्पिनर वेलालागे अच्छी लय में हैं. टीम को तीक्ष्णा की कमी खल सकती है.

13:57 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: फाइनल के लिए श्रीलंकाई टीम

दासुन शनाका कप्तान, कुसल मेंडिस विकेटकीपर, पथुम निसांका, कुसल परेरा, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डीसिल्वा, दुनिथ वेलेज, प्रमोद मदुशन, मथीशा पथिराना, साहन अराचचेगे, दुशान हेमंथा, कासुन रजिता, बिनुरा फर्नांडो, दिमुथ करुणारत्ने.

13:55 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, केएल राहुल (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, रविंद्र जाडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव.

13:55 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: कहां फ्री में देख सकते हैं मैच

एशिया कप फाइनल भारत में स्टार स्पोट्र्स 1 नेटवर्क पर लाइव दिखाया जाएगा. वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में यह मैच लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए दिखाया जाएगा. लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा केवल मोबाइल यूजर्स के लिए ही है. 

13:51 PM

IND Vs SL Live Streaming Free: टॉस कितने बजे होगा, कितने बजे शुरू होगा मैच?

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार को भारतीय समयानुसान दोपहर बाद 3 बजे से भारत और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होंगी. मैच के लिए टॉस 2:30 बजे होगा. 

Trending news