Kishanganj Lok Sabha Seat: कांग्रेस अध्यक्ष की रैली में नहीं जुटी भीड़, तो हो गए नाराज, पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

Kishanganj Lok Sabha Seat: कांग्रेस अध्यक्ष की रैली में नहीं जुटी भीड़, तो हो गए नाराज, पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

Kishanganj Lok Sabha Seat: कांग्रेस अध्यक्ष ने यूपीए सरकार और एनडीए सरकार के कार्यकाल का महंगाई से तुलना करते हुए कहा कि जब यूपीए सरकार ने 2014 में मोदी की सरकार को अपना कार्यकाल सौंपा तो पेट्रोल का कीमत उस वक्त 66 रुपए था. जो 2024 में 110 रुपये हुए, डीजल यूपीए की सरकार में 52 रुपये था. जो अब 100 के करीब है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

Kishanganj Lok Sabha Seat: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड स्थित लोहागाड़ा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जनसभा में भीड़ नहीं जुटने से नाराज हुए. उन्होंने लोगों से गलती को माफ कर कांग्रेस के हाथ को मजबूत करने की अपील की. मल्लिकार्जुन खड़गे ने देश मे बढ़ती महंगाई, पिछले चुनाव में किए गए वादे, और उद्योगपति अडानी को लेकर पीएम मोदी को घेरा.

इतना ही नहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को झूठों का सरदार बताते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा था कि प्रत्येक वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकड़ी दूंगा. 10 वर्षों में क्या 20 करोड़ युवाओं को नौकरी मिली?. उन्होंने कहा कि 15 लाख रुपये प्रत्येक भारतीय के खाते में मिलने की बात कही गई थी, वो मिले क्या?. किसान की आमदनी दोगुनी हुई क्या?. उल्टा किसान आत्महत्या कर रहा है, बेरोजगार युवा आत्महत्या कर रहे है. मोदी के कार्यकाल में 10 वर्षों में 1 लाख बेरोजगार युवा सुसाइड किये हैं. 

इसके अलावा उन्होंने अपने यूपीए सरकार और एनडीए सरकार के कार्यकाल का महंगाई से तुलना करते हुए कहा कि जब यूपीए सरकार ने 2014 में मोदी की सरकार को अपना कार्यकाल सौंपा तो पेट्रोल का कीमत उस वक्त 66 रुपए था. जो 2024 में 110 रुपये हुए, डीजल यूपीए की सरकार में 52 रुपये था. जो अब 100 के करीब है. एलपीजी 414 में मिलता था अभी 1 हजार रुपये से अधिक है. 

यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat: 23 तारीख से चुनावी प्रचार में उतरेंगे पवन सिंह: सूत्र

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो कांग्रेस की सरकार देश को बेरोजगारी और महंगाई से निजात दिलाएगी. उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ कांग्रेस और गांधी फैमिली को गालियां दे कर गरीबी दूर भगाएगी. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ये मामूली चुनाव नहीं है. ये चुनाव देश को बचाने का, देश के संविधान को बचाने का है. अगर इसमे कुछ गलती हुई तो हाथ से चला जायेगा. कोई जाति, धर्म के नाम से भड़कायेगा. लेकिन आपको भड़कना नहीं है, कांग्रेस प्रत्याशी को जीत कर कांग्रेस को मजबूत करना है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी कहते है मेरी गारंटी है. दो इलेक्शन में देख लिया, मोदी की गारंटी. मेक इन इंडिया है तो कारखाने क्यों बंद हो रहे है.

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह

यह भी पढ़ें:क्या पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे खेसारी लाल यादव? कर दिया बड़ा खुलासा

Trending news