Khunti Bus Accident: खूंटी में पुल से नीचे गिरी बस, 30 से अधिक यात्री घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2257514

Khunti Bus Accident: खूंटी में पुल से नीचे गिरी बस, 30 से अधिक यात्री घायल

Khunti Bus Accident: खूंटी में बस दुर्घटना में 30 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना खूंटी तमाड़ रोड पर अड़की थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंदरी गांव के शिवालय नाला के पुल पर घटी. बस के पीछे का पत्ती टूट जाने से पलट गई और उसमें सवार काफी लोग घायल हो गए.

खूंटी में बस हादसा

Khunti Bus Accident: झारखंड के खूंटी और जमशेदपुर के बीच सिंदरी गांव के पास मोहन यात्री बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से 30 से अधिक लोग घायल हो गये. दरअसल, जमशेदपुर-झारखंड के सिंदरी गांव के पास 21 मई दिन मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जब खूंटी से जमशेदपुर जा रही मोहन यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में 30 से अधिक यात्री घायल हो गये. घायल यात्रियों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा तब हुआ जब बस चालक ने एक बच्चे को टक्कर मारने से बचने की कोशिश की. क्योंकि यह बच्चा अचानक पुल पर दौड़ने लगा. बच्चे को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित हो गई और पुल से नीचे गिर गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट हो गईं.

यह भी पढ़ें:अमित शाह पर टिप्पणी से जुड़े केस में राहुल गांधी को रांची कोर्ट का समन

स्थानीय निवासियों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला. इसके बाद घायलों को चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल, सभी घायल लोगों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. इस घटना ने क्षेत्र में सड़क सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है.

रिपोर्ट: ब्रजेश कुमार

यह भी पढ़ें:रांची में बनाया गया स्ट्रांग रूम, निर्वाची पदाधिकारी ने मतगणना स्थल का लिया जायजा

TAGS

Trending news