भोजपुरी फिल्म 'नागिन 2' की शूटिंग शुरू, एक बार फिर साथ दिखेगी आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे की जोड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320291

भोजपुरी फिल्म 'नागिन 2' की शूटिंग शुरू, एक बार फिर साथ दिखेगी आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे की जोड़ी

Bhojpuri Latest News: प्रदीप पांडे 'चिंटू' अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर भी मुहूर्त पूजा की एक तस्वीर शेयर की. पोस्ट में एक क्लैपबोर्ड, फिल्म की स्क्रिप्ट, भगवान गणेश की एक तस्वीर और एक पूजा 'थाली' शामिल है. वहीं, 29 जून को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर प्रदीप का नया म्यूजिक वीडियो 'दिल करे डिमांड डॉलर का' नाम से फिल्म 'खिलाड़ी' से रिलीज किया गया.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे 'चिंटू', आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी ने 3 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अपनी नई फिल्म 'नागिन 2' की शूटिंग शुरू की. नीलम गिरी ने सोशल मीडिया पर प्रदीप और फिल्म के निर्माता राजकुमार आर पांडे के साथ क्लैपबोर्ड पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की, जिस पर 'नागिन 2' लिखा हुआ है. क्लैपबोर्ड पर 'मुहूर्त' भी लिखा हुआ था. पोस्ट का टाइटल है- मुहूर्त 'नागिन 2'.

एक्टर प्रदीप पांडे 'चिंटू' अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर भी मुहूर्त पूजा की एक तस्वीर शेयर की. पोस्ट में एक क्लैपबोर्ड, फिल्म की स्क्रिप्ट, भगवान गणेश की एक तस्वीर और एक पूजा 'थाली' शामिल है. वहीं, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा. गुड मॉर्निंग. फिल्म में संजय पांडे और मनोज सिंह टाइगर भी हैं.

इस बीच 29 जून को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर प्रदीप का नया म्यूजिक वीडियो 'दिल करे डिमांड डॉलर का' नाम से फिल्म 'खिलाड़ी' से रिलीज किया गया. इस गाने को प्रदीप ने गाया है, इसके बोल अरबिंद तिवारी ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है.

प्रदीप पांडे 'चिंटू' ने साल 2009 में भोजपुरी फिल्म 'दीवाना' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. वह 'देवरा बड़ा सतावेला', 'ट्रक ड्राइवर', 'पियावा बड़ा सतावेला', 'मैं नागिन तू नगीना', 'जीना तेरी गली में', 'देवरा भइल दीवाना', 'छोरा गंगा किनारे' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. वाला', 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से', 'मेहंदी लगा के रखना 2', 'माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही', 'मंदिर वहीं बनाएंगे', 'नायक' और 'लैला मजनू'.

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे के करियर और लाइफ के बारे में कुछ मुख्य बातें, यहां जानिए

भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की पाइपलाइन में 'प्रेमगीत', 'दोस्ताना', 'सात हिंदुस्तानी' और 'चिंटू की दुल्हनिया' हैं. आम्रपाली दुबे ने हाल ही में प्रदीप पांडे 'चिंटू' और संचिता बनर्जी के साथ 'कभी खुशी कभी गम' में अभिनय किया. फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और निर्माता निशांत उज्जवल हैं.

Trending news