Patna News: दानापुर में अपराधियों का तांडव! बाटा फैक्ट्री के पास 2 को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320443

Patna News: दानापुर में अपराधियों का तांडव! बाटा फैक्ट्री के पास 2 को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल

Patna Crime News: घटना किस कारण से हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी फुटेज को चेक करने में जुटी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र के बाटा फैक्ट्री के नजदीक का है, जहां बेखौफ बदमाशों ने बुधवार (3 जुलाई) दिनदहाड़े 2 लोगों को गोली मार दी. सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरी वारदात दीघा थाना क्षेत्र की है. पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक कर रही है. पटना के दीघा थाना अध्यक्ष बीके सिंह ने बताया कि दीघा के वाटा फैक्ट्री के पास 4:15 के करीब कार सवार दो लोगों के ऊपर अपराधियों ने गोलीबारी की, जिससे दो लोगों को गोली लग गई. 

इस घटना में मरने वाले और घायल दोनों युवकों की पहचान कर ली गई है. एक का नाम विकास कुमार है दूसरे का नाम राजू कुमार है. विकास राजू कुमार का ड्राइवर है, जिसकी मौत हो गई है. पुलिस ने एफएसएल टीम के साथ मिलकर घटनास्थल की जांच की और सबूत जुटाए. पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के खोखे भी बरामद हुए हैं. घटना किस कारण से हुई है, घायल के परिजनों से बातचीत की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- भाई की आत्महत्या के बाद देवर बना पति, कोर्ट मैरिज के 90 दिन कर दी हत्या

दूसरी ओर रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर में अज्ञात अपराधियों ने 4 साल की मासूम बच्ची को मारी गोली मार दी. बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामला रूपसपुर थानाक्षेत्र के रामजयपाल नगर स्थित अपर्णा कॉलोनी का है. इस संबंध में मसौढ़ा, पालीगंज निवासी मृतिका अनुष्का के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दर्ज मामले में पीड़ित पिता ने बताया है कि वह एमआर का कार्य करते है और वह रामजयपाल नगर रोड नंबर 4 में मनोज सिंह के मकान में किरायेदार के रूप में रहते है. आईजीएमएस से अपना कार्य खत्म कर घर लौटे. उनके हाथ में दूध का पैकेट था. घर पहुंचने पर उनकी पत्नी दरवाजा खोली तो उसकी बेटी अनुष्का भी मौजूद थी. पत्नी और वह घर के अंदर चले आए थे, लेकिन बेटी अनुष्का बाहर गेट पर ही खड़ी रह गई थी. तभी गोली चलने की तेज आवाज आई. वह और पत्नी बाहर गये तो देखा की बेटी खून से लथपथ पड़ी हुई थी.

Trending news