Jehanabad News: पदभार ग्रहण करने गए हेडमास्टर की पिटाई, किताब बेचने का लग चुका है आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2330178

Jehanabad News: पदभार ग्रहण करने गए हेडमास्टर की पिटाई, किताब बेचने का लग चुका है आरोप

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में एक स्कूल में अपना पदभार ग्रहण करने गए हेडमास्टर की एक युवक द्वारा पिटाई कर दी गई. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है.

हेडमास्टर की पिटाई

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पदभार ग्रहण करने गए हेडमास्टर की एक युवक ने बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे हेडमास्टर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद घायल हेडमास्टर को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल हेडमास्टर ने पूरे मामले में एक शिक्षक पर साजिश करने का आरोप लगा रहे है. घटना जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय जहांगीरपुर की है. घायल हेड मास्टर राम प्रसाद ने एक शिक्षक पर साजिश करने का आरोप लगाते हुए बताया कि बुधवार को वह स्कूल में प्रभार ग्रहण करने गए थे. जहां एक शिक्षक प्रदीप कुमार द्वारा उन्हें प्रभार नहीं दिया.

बाद में सूरज कुमार नामक एक युवक ने ऑफिस में घुस कर मारपीट कर घायल कर दिया. घायल हेडमास्टर ने बताया कि पूर्व में भी शिक्षक प्रदीप ने साजिश कर योगदान नहीं देने दिया था. इसे लेकर उन्हें इसकी शिकायत अपने विभाग से भी कर रखी है. फिलहाल घायल हेडमास्टर का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दरअसल कुछ दिनों पूर्व विद्यालय के हेडमास्टर रामप्रसाद कबाड़ वाले के हाथों किताब बेचने के आरोप में सस्पेंड कर दिए गए थे. विभागीय कार्रवाई के बाद उन्हें पुनः उसी विद्यालय में योगदान करने का आदेश जारी किया गया.

विभाग की तरफ से आदेश जारी होने के बाद 25 जून को ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए उन्हें विद्यालय में योगदान नहीं करने दिया था और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को ग्रामीणों ने घंटो बंधक बना लिया था. बताया जा रहा है कि आज फिर उसी विवाद को लेकर ऑफिस में घुस कर हेडमास्टर की बेरहमी से पिटाई की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- ED Raid: जमीन घोटाले मामले में ईडी ने रांची में मारा छापा, कांके अंचल कार्यालय में खंगाले कागजात

Trending news