अजीब शौक: रील बनाने से मना करने घर छोड़कर चली गई पत्नी, अब दर-दर भटक रहा है युवक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264617

अजीब शौक: रील बनाने से मना करने घर छोड़कर चली गई पत्नी, अब दर-दर भटक रहा है युवक

Jamui News: जितेंद्र कुमार ने पत्नी सीमा को जब रील बनाने से मना किया तो वह नाराज होकर घर छोड़कर चली गई. जितेंद्र ने उसे काफी खोजा, जब कोई पता नहीं चला तो पुलिस से मदद मांगी है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई आवेदन नहीं मिला है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: आज के दिनों में युवाओं के सर पर सोशल मीडिया की खूमार सर चढ़कर बोल रहा है आए दिन कहीं ऐसी खबरें सुर्खियां बनती है, जिसमें की रील बनाने के चक्कर में लोग कई बड़ी-बड़ी दुर्घटनाएं भी हो जा रही है. तो किसी का बसा बसाया घर उजड़ जा रहा है. ऐसा ही मामला जमुई जिले के गारही थाना क्षेत्र के मैनीजोर गांव से देखने को मिल रहा है. यहां पति द्वारा रील बनाने से रोकने पर महिला इतनी नाराज हुई कि घर छोड़कर ही चली गई. अब युवक उसे खोजता घूम रहा है. बताया जा रहा है कि मैनीजोर गांव निवासी जितेंद्र कुमार रविदास ने 2017 में मुस्लिम लड़की तमन्ना परवीन से लव मैरिज की थी. जितेंद्र से शादी के बाद तमन्ना ने अपना नाम सीमा देवी रख लिया था. थोड़े दिनों बाद सीमा को सोशल मीडिया पर रील बनाने की ऐसी खुमारी चढ़ी कि दोनों का परिवार सड़क पर आ गया है. 

जितेंद्र कुमार ने पत्नी सीमा को जब रील बनाने से मना किया तो वह नाराज होकर घर छोड़कर चली गई. जितेंद्र ने उसे काफी खोजा, जब कोई पता नहीं चला तो पुलिस से मदद मांगी है. जितेंद्र ने समाहरणालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से अपनी पत्नी को बरामद करने की गुहार लगाई है. पीड़ित पति ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर पत्नी और बच्ची की तलाश के लिए गुहार लगाई है. जितेंद्र ने पिछले पुलिस को बताया कि वह एक साल पहले बेंगलुरु में काम करने चला गया था. घर में अकेली होने के कारण सीमा इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हो गई थी. वह इंस्टाग्राम पर रील बनाकर डालने लगी थी. 

ये भी पढ़ें- प्रेमी के साथ फरार हुई 2 बच्चों की मां, जब पति ने कर ली दूसरी शादी तो आई हक मांगने

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने का पति दितेंद्र ने विरोध किया. बार-बार मना किए जाने से पति-पत्नी में विवाद होने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि सीमा घर से अपनी पांच साल की बेटी के साथ मंदिर में पूजा करने के बहाने घर से निकल गई और अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया. मोबाइल स्विच ऑफ होने से पति जितेंद्र कुमार रविदास परेशान हो गया और बेंगलुरु से काम छोड़कर घर वापस लौट आया. वापस गांव आने पर उसने अपनी पत्नी और बच्ची की काफी तलाश की. 

ये भी पढ़ें- सुबह घर-घर पहुंचाते हैं पेपर, PhD कर कॉलेज में बन गए प्रोफेसर, कहानी अखबार वाले की

जितेंद्र कुमार ने बताया कि जब वह जमुई में पढ़ाई कर रहा था तो कोचिंग सेंटर में ही उसकी तमन्ना परवीन से मुलाकात हुई थी. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने 2017 में लव मैरिज कर ली थी. शादी के बाद तमन्ना सीमा देवी बन गई थी और मेरे गांव के घर पर ही रह रही थी. इस मामले में गरही थाना अध्यक्ष अनिरुद्ध शास्त्री ने बताया कि इस मामले में अभी तक पीड़ित के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है.

TAGS

Trending news