Jamui: बगल में सो रहा था फिर भी पत्नी और बच्चों को किसने मार डाला? जमुई में अजीबोगरीब मर्डर से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311594

Jamui: बगल में सो रहा था फिर भी पत्नी और बच्चों को किसने मार डाला? जमुई में अजीबोगरीब मर्डर से सनसनी

Jamui News: अचानक देर रात पति को शौच लगना और लौटने के पत्नी-बेटे की हत्या हो जाना, पुलिस के लिए संदेह उत्पन्न कर रहा है. इस वजह से पुलिस ने मृतका के पति और सास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Double Murder Case: बिहार के जमुई में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार (27 जून) की देररात एक मां-बेटे की सोते समय हत्या कर दी गई. घटना चकाई थाना क्षेत्र के पारंची गांव की है. मरने वालों की पहचान चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव निवासी महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (28 वर्षीय) और बेटा ऋतिक कुमार (6 वर्षीय) के रूप में हुई है. मृतका की सास आरती देवी ने बताया कि हम लोग सभी छत पर सोए थे और बहू और बेटा नीचे सोया था. रात 2:30 बजे अचानक मेरा बेटा चिल्लाने लगा कि मेरे बेटे को मार दिया. उसके बाद जब हम लोग नीचे पहुंचे तो देखा कि बहू और पोता दोनों की मौत हो चुकी थी. 

वहीं मायके वालों ने अपने दामाद के ऊपर ही हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दामाद लगातार पैसे मांगता था और नहीं देने पर बेटी को प्रताड़ित करता था. मृतका मंगलवार (25 जून) को अपने मायके बिछागढ़ में पूजा में शामिल होने गई थी. गुरुवार को पति ने फोन करके वापस बुला लिया था. शाम को वह अपने बेटे के साथ अपने मायके से वापस ससुराल चली गई थी. यहां रात में सभी खाना-पीना खाकर अपने-अपने बिस्तर पर सो गए. सास और ससुर छत पर सोए था और बेटे के साथ पति-पत्नी नीचे कमरे में सोए हुए थे. अचानक देर रात पति को शौच लगना और लौटने के पत्नी-बेटे की हत्या हो जाना, पुलिस के लिए संदेह उत्पन्न कर रहा है. इस वजह से पुलिस ने मृतका के पति और सास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: पुलिस के नामपर वसूली, पैसे का लेनदेन, मुजफ्फरपुर में पत्रकार हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा

वहीं पूरे मामले को लेकर झाझा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि अभी हम लोग मामले की छानबीन कर रहे हैं. उसके बाद ही कोई रिएक्शन दे पाएंगे. फिलहाल झाझा एसडीपीओ सहित चकाई थाना की पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इससे पहले फरवरी में टाउन थाना क्षेत्र के अड़सार गांव में डबल मर्डर हुआ था. घर के अलग-अलग कमरे में मां और बेटे का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला था. मृतका की पहचान अड़सार गांव निवासी मो शफीक की पत्नी जरीना खातून और 11 वर्षीय पुत्र मो.आरजू के रूप में हुई थी.

TAGS

Trending news