Nawada News: तिलैया नदी में नहाने गए पांच बच्चे डूबे, दो की मौत, एक की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315119

Nawada News: तिलैया नदी में नहाने गए पांच बच्चे डूबे, दो की मौत, एक की हालत नाजुक

Nawada News: बिहार के नावदा जिले में तिलैया नदी में नहाने गए पांच बच्चे डूब गए. जिसमें से 3 बच्चों को तो ग्रामीणों ने बचा लिया. वहीं एक की डूबने से मौत हो गई.

नहाने गए पांच बच्चे डूबे

नवादा: बिहार के नवादा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां नदी में स्नान करने गए 5 बच्चे डूब गए. जिसमें से तीन बच्चों को ग्रामीणों ने बचा लिया लेकिन दो बच्चों का डूबने से मौत गई. वहीं एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरा मामला जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के देउरा गांव की है. मृतक की पहचान प्रवीण सिंह के 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस राज एवं शिवकुमार चौधरी का 10 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार उर्फ कारू के रूप में हुई है. दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं. बताया जाता है कि रविवार को करीब 11 बजे देउरा गांव के कुछ बच्चे पास से गुजरी तिलैया नदी में नहाने गए थे.

दरअसल पहली बारिश के बाद नदी में आई पानी का बहाव बढ़ने के बाद बच्चों का नहाने का मन किया. इसके बाद पांच बच्चे तिलैया नदी में नहाने के लिए चले गए. तभी चार बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. पांचवे बच्चे द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने नदी में डूबे चारों बच्चों को बाहर निकाल. जिसमें दो बच्चों की मौत हो चुकी थी. वहीं ओम कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि उज्जवल कुमार का इलाज गांव में ही किया गया और वह ठीक है. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मेसकौर थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बच्चों के शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद बच्चों के शव को परिजनों को सौंपा जाएगा. बता दें कि शनिवार की शाम से जिले में भारी बारिश हो रही है. जिसके चलते सकरी, तिलैया, ढांढर, खुरी सहित ज्यादातर नदियों में पानी का बहाव तेज हो गया है. बता दें कि बालू के अवैध खनन से इन नदियों में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. ऐसे में आए दिन जान-माल का खतरा बना रहता है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: मंगल पांडे ने लालू यादव पर साधा निशाना, आपातकाल वाले बयान पर माफी मांगने को कहा

Trending news