Patna: सीमांचल एक्सप्रेस में पैंट्रीकार के मैनेजर से एक लाख रुपये की लूट, शराब माफिया का एंगल सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314811

Patna: सीमांचल एक्सप्रेस में पैंट्रीकार के मैनेजर से एक लाख रुपये की लूट, शराब माफिया का एंगल सामने आया

बिहार में सीमांचल एक्सप्रेस के पैंट्रीकार (रसोईयान) में लूटपाट की खबर सामने आई है. घटना दानापुर रेल मंडल के बिहटा दानापुर स्टेशन के बीच गांधी हॉल्ट के पास हुई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: बिहार में सीमांचल एक्सप्रेस के पैंट्रीकार (रसोईयान) में लूटपाट की खबर सामने आई है. घटना दानापुर रेल मंडल के बिहटा दानापुर स्टेशन के बीच गांधी हॉल्ट के पास हुई. बताया जा रहा है कि यहां कुछ बदमाशों ने सीमांचल एक्सप्रेस पर पहले पथराव किया और फिर पैंट्रीकार के मैनेजर से एक लाख रुपये लूट लिए. लूटपाट करने वाले अपराधी शराब तस्कर बताए जा रहे हैं. इस संबंध में जीआरपीएफ दानापुर रेलवे स्टेशन के प्रधान आरक्षी राजा गौंड ने रेल थाना में मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि आरपीएफ की टीम गाड़ी संख्या 12488 डाउन सीमांचल एक्सप्रेस की जांच करते आ रहे थे.

इसी दौरान रेलवे स्टेशन बिहटा व नेउरा के बीच पोल संख्या 565/ 18 एवं 565/ 24 के बीच बैकप के कारण गाड़ी रूकी. जब गाड़ी दानापुर की ओर बढ़ी, तभी 20 से 25 की संख्या में ट्रेन से उतरे असामाजिक तत्वों ने गाड़ी पर पत्थरबाजी शुरू कर दी. उन्होंने पैंट्रीकार मैनेजर जीशान के साथ लूटपाट की और उसके बैग में रखे एक लाख रूपये छीन लिए. बदमाशों ने दो वैंडर के मोबाइल फोन भी छीन लिए और भाग निकले. जीशान ने बताया कि आरा स्टेशन पर ट्रेन का डिटेन कर शराब पकड़ा गया था. उसी को लेकर ऐसा किया गया. सभी शराब का व्यवसाय करने वाले है. जीआरपी दानापुर में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- वैशाली में मुर्गा कारोबारी को मारी गोली, बिजली विभाग के ठेकेदार की हत्या हुई

उधर बेगूसराय के मझौल थाना क्षेत्र में स्थित 52 शक्ति पीठ में से एक माता जयमंगला गढ़ मंदिर में चोरों ने ताला तोड़कर दान पेटी चुरा लिया. दान पेटी चोरी करने के बाद बगल के वन क्षेत्र में ले जाकर उससे सारी रकम निकाल ली और खाली दान पेटी को वहीं फेंक दिया. सुबह-सुबह जब मंदिर के मुख्य पुजारी अपने सहायक पुजारी के साथ मंदिर पहुंचे तो मंदिर का ताला टूटा हुआ पाया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुजारी के अनुसार दान पेटी में 50 हजार से अधिक राशि थी. बता दें कि बेगूसराय में लगातार अपराधिक घटनाओं के बीच चोर अब मंदिरों को भी निशाना बना रहे हैं.

TAGS

Trending news