'कल अपने लिए आता था, आज अपनों के लिए आया हूं', चिराग पासवान की जमुई की जनता से भावुक अपील
Advertisement

'कल अपने लिए आता था, आज अपनों के लिए आया हूं', चिराग पासवान की जमुई की जनता से भावुक अपील

Jamui Lok Sabha Constituency: जमुई में उपस्थित एनडीए कार्यकर्ताओं  और आम लोगों को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि अब तक आप लोगों के बीच मैं अपने लिए वोट मांगने आता था, लेकिन आज अपनों के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं. 

चिराग पासवान

Jamui Lok Sabha Constituency: लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान 27 मार्च दिन बुधवार को जमुई लोकसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान चिराग पासवान ने एक जनसभा को संबोधित किया. चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कल अपने लिए आता था, आज अपनों के लिए आया हूं. दरअसल, चिराग पासवान जमुई लोकसभा सीट से सांसद हैं. लेकिन इस बार वह हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

जमुई में उपस्थित एनडीए कार्यकर्ताओं  और आम लोगों को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि अब तक आप लोगों के बीच मैं अपने लिए वोट मांगने आता था, लेकिन आज अपनों के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं. उन्होंने कहा कि दस वर्षों में आपने मुझपर जो प्यार बरसाया है, उम्मीद है कि वही प्यार और विश्वास अरुण भारती के प्रति भी जताइयेगा. दो बार के कार्यकाल में मैनें जमुई लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए हर छोटे बड़े विकास के काम को किया. इसमें कुछ पूरे हुए कुछ बांकी है. चिराग पासवान ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि बाकी बचे कामों को अरुण भारती पूरा करेंगे.

यह भी पढ़ें:पप्पू यादव-बीमा भारती के बीच वाकयुद्ध, कांग्रेस नेता बोले- 'पूर्णिया नहीं छोडूंगा'

दरअसल, एलजेपी रामविलास के जमुई से उम्मीदवार अरुण भारती कल नामांकन करेंगे और उनके नामांकन के समय पार्टी के सभी बड़े नेता उपस्थित रहेंगे. चिराग पासवान ने आज उन्हें सिंबल दिया और जल्द ही पार्टी बाकी बचे सीटों पर अपने उम्मीदवार का नाम घोषित करेगी.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस और RJD के लिए पूर्णिया में 'पानीपत की लड़ाई', NDA न उठा ले जाए फायदा

एलजेपी रामविलास के प्रवक्ता राजेश भट्ट ने कहा कि महागठबंधन में कुछ भी ठीक नहीं है और आपस में बिना किसी सहमति के आरजेडी अपने समर्थकों को टिकट दे रही है. ऐसे में यह गठबंधन प्रभावहीन हो गया है और जल्द ही इनमें और भी समस्या देखने को मिलेगी.

रिपोर्ट: प्रशांत कुमार

Trending news