बहुत सयानी बनती हो.. कपड़े उतारो.. नकल करते पकड़ी गई छात्रा तो टीचर ने की शर्मनाक हरकत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1395572

बहुत सयानी बनती हो.. कपड़े उतारो.. नकल करते पकड़ी गई छात्रा तो टीचर ने की शर्मनाक हरकत

Jamshedpur News: जमशेदपुर में एक टीचर ने छात्रा को नकल करते हुए पकड़ा लिए. जिसके बाद टीचर ने उसके कपड़े उतरवा दिए. इस घटवा से आहत छात्रा ने खुद को जला लिया.

बहुत सयानी बनती हो.. कपड़े उतारो.. नकल करते पकड़ी गई छात्रा तो टीचर ने की शर्मनाक हरकत

जमशेदपुर:Jharkhand News: जमशेदपुर में नकल के आरोप में एक टीचर ने सबके सामने छात्रा के कपड़े उतरवाकर जांच की. इस घटना के बाद छात्रा इतनी परेशान और शर्मिंदा हुई की उसने घर पहुंच कर खुद को आग लगा दी. नौवीं की छात्रा इस हादसे में 95 फीसदी जल चुकी है. फिलहाल पीड़िता को टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के सीतारामडेरा के छायानगर का है, जहां शिक्षिका ने नकल के शक में छात्रा के कपड़े उतरवाकर उसकी जांच की. इस घटना के बाद नौवीं की छात्रा इतनी आहत हुई कि स्कूल से घर आते ही उसने केरोसिन छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद छात्रा आग की लपटों में घिरी हुई घर से निकलकर सड़क पर आ गई और वहीं बेहोश होकर गिर गई. वहां मौजूद लोगों ने उसके ऊपर पानी डालकर आग बुझाई. जिसके बाद आनन- फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी शिक्षिका पर कार्रवाई करने की मांग की है. दूसरी तरफ आरोपी शिक्षक चंद्रा दास ने इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- बिहार: मासूम बेटी का शव गोद में लेकर भटकता रहा पिता, हाजीपुर सदर अस्पताल में नहीं मिली एंबुलेंस

बहुत सयानी बनती हो तुम
खुद को आग लगाने वाली छात्रा ने बताया कि वो जिले के शारदामणी स्कूल में पढ़ती है. शुक्रवार से शुरू हुई टर्मिनल परीक्षा में वो साइंस का एग्जाम देने गई थी. विजिलेटर चंद्रा दास ने शाम 4 बजे उसे चीटिंग करते हुए पकड़ा लिया. इसके बाद उन्होंने सभी के सामने मुझे तमाचा जड़ दिया. फिर सभी के सामने उन्होंने मेरे कपड़े उतरवा दिए. मैंने जब इसका विरोध करते हुए किया कि कपड़े के अंदर कोई चिट नहीं है, तब उन्होंने कहा- बहुत सयानी बनती हो तुम, कपड़े उतारो. फिर मुझे प्रिंसिपल के कमरे में ले जाया गया.  इस घटना से मैं इतनी शर्मिंदा थी की घर आने के बाद मैंने बहनों को पड़ोसी के घर भेज दिया और खुद को आग लगा ली.

Trending news