बहरागोड़ा में विधायक समर्थकों की गुंडागर्दी, रंगदारी न देने पर बियर फैक्ट्री में घुसकर की मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1398810

बहरागोड़ा में विधायक समर्थकों की गुंडागर्दी, रंगदारी न देने पर बियर फैक्ट्री में घुसकर की मारपीट

Jharkhand News: बहरागोड़ा में विधायक समीर मोहंती कार्यकर्ताओं के गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. विधायक के समर्थकों के द्वारा निर्माणाधीन बियर फैक्ट्री में घुस कर रंगदारी नहीं देने पर मारपीट की गई है.

बहरागोड़ा में विधायक समर्थकों की गुंडागर्दी, रंगदारी न देने पर बियर फैक्ट्री में घुसकर की मारपीट

बहरागोड़ा:Jharkhand News: बहरागोड़ा में विधायक समीर मोहंती कार्यकर्ताओं के गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. विधायक के समर्थकों के द्वारा निर्माणाधीन बियर फैक्ट्री में घुस कर रंगदारी नहीं देने पर मारपीट की गई है. जिसको लेकर कम्पनी प्रबन्धन के द्वारा बहरागोड़ा के बड़शोल थाना में लिखित शिकायत दे कर कार्रवाई की मांग की गयी है. मामला बहरागोड़ा के बड़शोल थाना क्षेत्र का है. जहां NH49 किनारे बरसोल थाना क्षेत्र के बारासती चौक के पास मौजा में स्थित बियर कम्पनी की अनुसंगी इकाई फलक इंडस्ट्री फ्यूल प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी खोला जा रहा है.

विधायक समर्थकों की गुंडागर्दी
जहां बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती के कार्यकर्ता यदुपती राणा समेत अन्य 20 लोग विधायक का प्रतिनिधि बताकर फलक इंडस्ट्री पहुंचकर फैक्ट्री के कागजात और अन्य लाइसेंस की मांग करने लगे. कम्पनी के गेट पर तैनात कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड ने जब इन लोगों को अंदर जाने से रोकने का प्रयास किया तो सभी उसे धक्का देकर फैक्ट्री के अंदर घुस गए और और वहां हंगामा करने लगे. इस दौरान कंपनी के मैनेजर अशोक सिंह को निशाना बनाते हुए विधायक के कार्यकर्ता फैक्ट्री का कागजात दिखाने का मांग करने लगे. साथ ही कंपनी चलाने के लिए रंगदारी की मांग भी करने लगे और जब बात नहीं बनी तो कंपनी के मैनेजर और अन्य कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की करने लगे. 

पुलिस में की शिकायत
घटना के बाद कंपनी के मैनेजर के द्वारा इसकी सूचना फैक्ट्री के मालिक को दी गयी. जिसके बाद कंपनी के मालिक ने फैक्ट्री पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली. बाद में इस घटना से सम्बंधित लिखित शिकायत कंपनी के मैनेजर अशोक सिंह के द्वारा बड़शोल थाना में दे कर कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों और मजदूरों के जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई गई है. 

ये भी पढ़ें- कैदियों के लिए भागने के लिए ही है रिम्स अस्पताल! जंग लगी खिड़की और खराब सीसीटीवी करती है मदद

विधायक के निर्देश पर गए
इस संबंध में आरोपी स्थानीय युवक और विधायक समीर मोहंती के समर्थक यदुपति राणा ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा बताया है, और बताया कि वह विधायक के निर्देश पर फैक्ट्री के अधिकारी को बताने गये थे की कागजात लेकर विधायक ने बुलाया है. वहीं इस घटना के संबंध में बड़शोल थाना प्रभारी रामदयाल उरांव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.
इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

Trending news