Bihar News: सावधान! अंडा खाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Bihar News: सावधान! अंडा खाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Bihar News: बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आई है. जहां रात के खाने में अंडा खाने से फूड पॉइजनिंग का पांच लोग शिकार हो गए हैं. सभी लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चार की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवादा: Bihar News: बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आई है. जहां रात के खाने में अंडा खाने से फूड पॉइजनिंग का पांच लोग शिकार हो गए हैं. सभी लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चार की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है. 

सभी लोगों की रात में बिगड़ने लगी तबीयत 
बता दें कि पूरा मामला बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के मोगलाखार मोहल्ले का है. जहां रात में सभी लोग अंडा खाकर सो गए थे. तभी देर रात सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी और चक्कर आने लगा और जमीन पर गिरने लगे. तबीयत बिगड़ते देख परिवार के लोगों के द्वारा तुरंत सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर विक्रम कुमार के द्वारा चार लोगों को रेफर कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Political News: 'बिहार में असली खेला तब होगा जब जनता खेला करने वालों को झाड़ू मारकर करेगी बाहर'

चार लोगों की हालत गंभीर, पटना किया गया रेफर 

बताया जाता है कि मोहम्मद इमरान की पत्नी 28 वर्षीय खुशबू कुमारी, 6 वर्षीय मोहम्मद इमाम, 5 वर्षीय मोहम्मद मीर, 4 वर्षीय मोहम्मद हमजा और 10 महीना की इनायत परवीन की हालत काफी गंभीर है. ये सभी चारों लोग एक ही परिवार के हैं.

अंडा खाकर सभी लोग हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार 

परिजनों ने बताया कि सभी रात में अंडा खाकर एक ही कमरे में सोए हुए थे. तभी अचानक देर रात सभी को उल्टी और चक्कर आने लगा और धीरे-धीरे सभी बेहोश होने लगे. इसके बाद सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चार की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है.
इनपुट- यशवन्त सिन्हा, नवादा 

यह भी पढ़ें-- विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर बिहार में महासंग्राम! अवध बिहारी चौधरी ने कहा-नहीं छोड़ेंगे पद, उपाध्यक्ष ने कही ये बात​ 

Trending news