Bihar News: आधी रात हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य व्यवस्था देख हुए आग बबूला
Advertisement

Bihar News: आधी रात हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य व्यवस्था देख हुए आग बबूला

Bihar News: बिहार के वैशाली पुश की आधी रात को हाजीपुर के सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे डिप्टी सह स्वास्थ्य मंत्री सीएम तेजस्वी यादव स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया है.

Bihar News: आधी रात हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य व्यवस्था देख हुए आग बबूला

वैशालीः Bihar News: बिहार के वैशाली पुश की आधी रात को हाजीपुर के सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे डिप्टी सह स्वास्थ्य मंत्री सीएम तेजस्वी यादव स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लिया है. स्वास्थ्य व्यवस्था में खामियां पाए जाने पर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों और अस्पताल अधीक्षक को जमकर फटकार लगाते हुए दिखें. 

वहीं ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को सोती हुई अवस्था में पाए जाने पर उन्होंने अस्पताल अधीक्षक से सिक्योरिटी गार्ड को ब्लैक लिस्ट कर हटाने का आदेश दिया है. डिप्टी सीएम रात 01 बजे मध्यरात्रि में सदर अस्पताल पहुंचे थे. जबकि सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, डायलिसिस सेंटर, पीकू वार्ड, महिला पुरुष सर्जिकल वार्ड, ओटी, एक्सरे रूम समेत कई वार्डों निरीक्षण किया है. 

अस्पताल में दाखिल होते ही पहले रजिस्ट्रेशन काउंटर पहुंचें. जहां एक व्यक्ति ने काउंटर पर तैनात कर्मियों ने कोरोना जांच करने की बात कहकर रजिस्ट्रेशन कराया. इसी बीच सोती हुई अवस्था में गार्ड पाए जाने पर जमकर बरसे. जिसके बाद हर वार्ड की बारीकी से जांच पड़ताल की गई. दवा काउंटर बंद पाए जाने पर भी अधीक्षक को फटकार लगाते दिखे. 

वहीं डायलिसिस सेंटर में कचरे का अंबार लगा देख डिप्टी सीएम ने जमकर फटकार लगाई है. अस्पताल में नाइट ड्यूटी पर इमरजेंसी वार्ड में एक ही डॉक्टर पाए जाने पर डॉक्टरों को फटकार लगाते दिखे. वहीं अस्पताल में भर्ती मरीज और उसके परिजनों ने बात की है. अस्पताल में संसाधन की कमी पाए जाने पर उन्होंने अस्पताल कर्मियों को डाटा.

उन्होने कहा कि पटना में मरीजों का लोड ज्यादा ही है. उसे रोकने के लिए काम किया जा रहा है. अस्पताल से मरीजों का इलाज नहीं कर, पटना रेफर कर दिया जाता है. जिसको लेकर बताया कि यह लोग इलाज नहीं कर रेफर कर देते हैं.
इनपुट- रवि मिश्रा 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर से अयोध्या भेजे जाएंगे गाय के गोबर से बने 21 हजार दीपक, तैयार करने में जुटी है महिलाएं

Trending news