Bihar BPSC TRE Result 2023: बीपीएससी कार्यालय के बाहर शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, फाइनल रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1930167

Bihar BPSC TRE Result 2023: बीपीएससी कार्यालय के बाहर शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, फाइनल रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप

Bihar BPSC TRE Exam 2023: बिहार बीपीएससी शिक्षक अभ्यर्थी अपनी समस्या और मांगों को लेकर बीपीएससी कार्यालय के कई घंटों तक बाहर विरोध करते रहे. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर हल्का बल प्रयोग कर उन्हें बीपीएससी कार्यालय के बाहर से हटा दिया.

Bihar BPSC TRE Result 2023: बीपीएससी कार्यालय के बाहर शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, फाइनल रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप

पटना:Bihar BPSC TRE Exam 2023: बिहार बीपीएससी शिक्षक अभ्यर्थी अपनी समस्या और मांगों को लेकर बीपीएससी कार्यालय के कई घंटों तक बाहर विरोध करते रहे. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने शिक्षक अभ्यर्थियों पर हल्का बल प्रयोग कर उन्हें बीपीएससी कार्यालय के बाहर से हटा दिया. मौके पर मौजूद छात्र नेता दिलीप पर बल प्रयोग करते हुए पुलिस ने बीपीएससी कार्यालय के बाहर धकेल दिया. वहीं इस मामले पर आयोग के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने कहा कि परीक्षा पारदर्शी तरीके से हुई है और कहीं कोई समस्या नहीं है. सफल हुए उम्मीदवारों की काउंसलिंग की जा रही है. इसमें प्रपत्र या दूसरी जानकारी गलत पाए जाने पर उम्मीदवारी रद्द की जाएगी.

वहीं बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद से मुलाकात करने के बाद छात्र नेता दिलीप ने कहा कि बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद से सकारात्मक बातें हुई और जो भी समस्या थी उनको हम लोगों ने रखा आज किसी भी वक्त कट ऑफ मार्क्स जारी कर दिया जाएगा तो उसी आधार पर बहुत सारी समस्याओं का समाधान हो जाएगा. शिक्षा विभाग के अधिकारियों से बीपीएससी अध्यक्ष बात करेंगे और सारी बातों को बताएंगे और जो समस्या है उसका समाधान होगा. बता दें कि बिहार बीपीएससी शिक्षक रिजल्ट जारी होने के बाद से ही शिक्षक अभ्यर्थी लगातार विरोध कर रहे हैं.

बीपीएससी ऑफिस के बाहर हंगामा कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना है कि बीपीएससी की ओर से जिस तरह से शिक्षक परीक्षाएं ली गई हैं, उसमें काफी सारी अनियमितताएं सामने आ रही है. जिसको लेकर शिक्षक अभ्यर्थियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. ऐसे में त्योहारों की छुट्टी के बाद बीपीएससी कार्यालय के खुलते ही शिक्षक अभ्यर्थियों का पहुंचना लगातार जारी रहा. सभी अभ्यर्थी अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर बीपीएससी कार्यालय पहुंचे थे. शिक्षक बहाली रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे अभ्यर्थियों ने आयोग के अधिकारियों से रिजल्ट में सुधार की मांग के साथ साथ, कट ऑफ अंक जारी करने की मांग की.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- ENG vs SL Dream11 Prediction: इंग्लैंड-श्रीलंका मैच में बल्लेबाज दिला सकते हैं ज्यादा अंक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

 

Trending news