शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा! बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, गांव वालों के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2141821

शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा! बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, गांव वालों के छूटे पसीने

Giridih News in Hindi: गिरिडीह के गोदर थाना क्षेत्र के घाघरा गांव में आज सुबह एक युवक नशे की हालत में खूब ड्रामा किया. युवक की ड्रामेबाजी इस कदर बढ़ गई कि युवक नशे की हालत में बिजली के टावर पर चढ़ गया. 

नशे में खंबे पर चढ़ा युवक

Giridih: Giridih News in Hindi: गिरिडीह के गोदर थाना क्षेत्र के घाघरा गांव में आज सुबह एक युवक नशे की हालत में खूब ड्रामा किया. युवक की ड्रामेबाजी इस कदर बढ़ गई कि युवक नशे की हालत में बिजली के टावर पर चढ़ गया. इस दौरान युवक नशे की हालात में फिल्मी अंदाज में अलग - अलग डायलॉग बोलने लगे. जैसे ही युवक पर ग्रामीणों की नजर पड़ी तो युवक को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

जानें क्या है पूरा मामला

युवक की पहचान बगोदर के घाघरा भुइयां टोला निवासी रति भुइयां के रूप में की गई. युवक की इस हरकत को देख पूरे इलाके इसकी खूब चर्चा हो रही है. जिस वक्त युवक बिजली के टावर पर चढ़ा हुआ था उस वक्त बिजली भी चालू थी. इसलिए ग्रामीणों को यह चिंता सता रही थी कि चालू बिजली लाइन में युवक की इस हरकत से युवक को कोई नुकसान नहीं पहुंचे. जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह युवक को करीब डेढ़ घंटे तक बहलाया-फुसलाया, तब जाकर युवक टावर से नीचे उतरा. 

लोगों के समझाने पर उतरा युवक

युवक को समझाने के लिए उप प्रमुख हरेंद्र कुमार सिंह, मुखिया प्रतिनिधि लक्ष्मण महतो आदि लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया. हालांकि युवक के टावर पर चढ़ने की सूचना बगोदर थाना पुलिस को भी दे दी गयी.

अस्पताल में कराया गया भर्ती 

इस घटना को लेकर पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि युवक नशे की हालात में चढ़ गया था. युवक को कैसे भी बहला-फुसलाकर नीचे उतारा गया था. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसको लेकर जांच की जा रही है. 

Trending news