Bihar News: झाड़ियों में लकड़ी लेने गए दोस्तों ने उठा लिया बम का थैला, ब्लास्ट में हुए घायल
Advertisement

Bihar News: झाड़ियों में लकड़ी लेने गए दोस्तों ने उठा लिया बम का थैला, ब्लास्ट में हुए घायल

Bihar News: बिहार के गया जिले के एक गांव में बम ब्लास्ट हुआ है. बताया जा रहा है कि प्लास्टिक की थैली में झाड़ियों में रखा हुआ तीन बम एक के बाद एक फट गया. इस घटना में वहां मौजूद चार लड़के घायल हो गए हैं. घटना गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के जमुआवां गांव का बताया जा रहा है.

Bihar News: झाड़ियों में लकड़ी लेने गए दोस्तों ने उठा लिया बम का थैला, ब्लास्ट में हुए घायल

गया:Bihar News: बिहार के गया जिले के एक गांव में बम ब्लास्ट हुआ है. बताया जा रहा है कि प्लास्टिक की थैली में झाड़ियों में रखा हुआ तीन बम एक के बाद एक फट गया. इस घटना में वहां मौजूद चार लड़के घायल हो गए हैं. घटना गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के जमुआवां गांव का बताया जा रहा है. वहीं झाड़ियों में बम विस्फोट की फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने तीनों बम को झाड़ियों में छुपाकर रखा था.

मिली जानकारी के अनुसार चार दोस्त खेत से आलू बीनने के बाद जंगल की तरफ गए थे. आलू पकाने के लिए वहां वो झाड़ियों से लकड़ी तोड़ रहे थे.इस दौरान एक प्लास्टिक के थैले में उन्हें तीन बम रखे मिले. तब उन्हें थैले के अंदर का सामान देखने की उत्सुकता हुई. इसके बाद उनमें एक 15 साल के लड़के सनोज कुमार ने थैले को अपने हाथ में उठा लिया. हाथ में बम वाला प्लास्टिक लेते ही वह ब्लास्ट करने लगा. इसके बाद दो और बम भी एक एक कर फट गए. सनोज का हाथ ब्लास्ट में बुरी तरह जख्मी हो गया जबकि दूसरा युवक भी घायल हैं.

ब्लास्ट की आवाज सुनकर गांव वाले भागे-भागे घटना स्थल पर पहुंचे. इसके बाद गांव के लोगों सभी घायलों को वजीरगंज सीएचसी ले गए. वहां मनोज को बेहतर इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बारे में वजीरगंज SHO रामलखन पंडित ने बताया कि किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने सुतली बम को झाड़ी में छुपाकर रखा था. ब्लास्ट में तीन लड़के मामूली रूप से घायल हो गए जबकि एक युवक ज्यादा जख्मी है. पुलिस बम विस्फोट की घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन पर ED के कार्रवाई के खिलाफ JMM का फूटा गुस्सा, राज्यभर में भर में सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

Trending news