Bihar News: पुलिस ने 353 कार्टून शराब किया बरामद, ट्रक चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1260771

Bihar News: पुलिस ने 353 कार्टून शराब किया बरामद, ट्रक चालक गिरफ्तार

Bihar News: बिहर में जारी शराबबंदी के बीच पुलिस का शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. इस बीच पुलिस को शराब माफिाओं के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है.

Bihar News: पुलिस ने 353 कार्टून शराब किया बरामद, ट्रक चालक गिरफ्तार

अरवल:Bihar News: बिहर में जारी शराबबंदी के बीच पुलिस का शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. इस बीच पुलिस को शराब माफिाओं के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. 

चालक को किया गिरफ्तार
अरवल जिले के कलेर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर दिलावरपुर राजधानी होटल के समीप एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. पुलिस अधीक्षक हिमांशु शंकर त्रिवेदी के निर्देश पर कलेर थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार और एंटी लिकर टास्क फोर्स प्रभारी अर्जुन प्रसाद सिंह के द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान औरंगाबाद की ओर से आ रही लैट्रिन की सीट से भरे हुए एक ट्रक को रोककर जब चालक से पूछताछ की गई तो चालक ने जीरा की भूसी और लैट्रिन की सीट लदे होने की बात कही. पुलिस के पूछताछ में चालक बार-बार बयान अपना बदल रहा था. इसके बाद पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के अंदर बॉक्स बनाकर विदेशी शराब छुपाई गई थी.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेतिया में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, बैंक से दिनदहाड़े 15 लाख रुपए की लूट

दिल्ली से आ रहा था शराब
पुलिस ने फिलहाल चालक को गिरफ्तार करके ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शराब की गिनती की गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ट्रक से अलग-अलग ब्रांड के 353 कार्टून में 56 लाख की शराब बरामद हुई है. जिसमें 375 एमएल के 148 कार्टून, 180 एमएल के 86 कार्टून और 750 एमएल के 119 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुई है. शराब को दिल्ली से पटना लाया जा रहा था. वाहन में लगे जीपीएस के माध्यम से पुलिस असली शराब माफिया तक पहुंचने के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शराब बरामदगी में शामिल थाना अध्यक्ष, एएलटीएफ प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा.

Trending news