साली से था प्यार, मुन्नाभाई हुए परीक्षा केंद्र से फरार, परिवार वालों ने जबरन करा दी शादी
Advertisement

साली से था प्यार, मुन्नाभाई हुए परीक्षा केंद्र से फरार, परिवार वालों ने जबरन करा दी शादी

बिहार के अरवल से एक ऐसी प्रेम कहानी की सूचना मिल रही है, जिस सुनकर आप भी हैरासन हो जाएंगे.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार के अरवल से एक ऐसी प्रेम कहानी की सूचना मिल रही है, जिस सुनकर आप भी हैरासन हो जाएंगे. दरअसल एक लड़के को अपने भाई की साली से प्यार था वह परीक्षा केंद्र से भागकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा और उसी दौरान उसकी शादी करा दी गई. 

अरवल में एक मुन्नाभाई परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने पहुंचा और पुलिस को धक्का देकर वहां से भाग निकला और सीधे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके नानी के घर पहुंच गया. यहां लड़के को लड़के के परिवार वालों ने पकड़ लिया और शादी के मंडप में ले गए. खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और अंततः दोनों की शादी करा दी गई. बता दें कि रिश्ते में दोनों जीजा-साली लगते हैं. 

कहानी यह है कि बिहार में इंटरमीडिएट परीक्षा चल रही है जिसमें कई मुन्नाभाई किस्म के परीक्षार्थी दूसरे के बदले परीक्षा देने पहुंच रहे थे. इसको लेकर प्रशासन सख्त हुई चेकिंग बढ़ाई गई तो कई ऐसे फर्जी परीक्षार्थी धरे गए. इसी में से एक यह मुन्नाभाई भी थी जो इटवां हाई स्कूल में इंटर की परीक्षा देने पहुंचा था. पुलिस की चेकिंग देख वह पुलिस वालों को धक्का मारकर वहां से भाग निकला और वहां से भागकर वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके नानी के घर पहुंच गया. लड़की के परिवार वालों को इस पूरा बात की भनक लग गई. ऐसे में परिवार वालों ने दोनों की शादी करा दी. 

अरवल के सदर थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है. कुर्था थाना क्षेत्र के जय बीघा गांव का रहनेवाला रंजीत कुमार (22) और जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र की रहनेवाली पुनीता कुमारी (18) एक दूसरे के प्रेम में पड़े हुए थे.2 साल से इनका प्रेम परवान चढ़ रहा था. दोनों घरवालों से छिप-छिपकर मिलते थे. शनिवार को रंजीत इंटरमीडिएट परीक्षा देने दूसरे के बदले पहुंचा तो वहां चेकिंग चल रही थी और वहां कुछ फर्जी परीक्षार्थी पकड़े गए थे जिसके बाद डरकर वह परीक्षा केंद्र से भाग निकला. 

इसके बाद वह प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो लड़की के घरवालों ने उसे पकड़ लिया. उसे शादी करने को कहा तो वह इससे इनकार करने लगा. इसके बाद कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला और फिर दोनों शादी के लिए राजी हो गए फिर दोनों के परिजनों की उपस्थिति में दोनों की शादी करा दी गई. हालांकि शादी के बाद युवक एक बार फिर भाग गया लेकिन उसे फिर पकड़ कर लाया गया और लड़का-लड़की दोनों को लड़के के गांव पर उसके घर पहुंचा दिया गया.  

ये भी पढ़ें- जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Trending news