कैमूर में पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292664

कैमूर में पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के पत्नी से मारपीट कर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार पत्नी का फोन पर बात करना पति को अच्छा नहीं लग रहा था.आज सुबह पत्नी अपने मां से बात कर रही थी तभी पति फोन चेक करने लगा और फिर पिटाई के बाद हत्या कर फरार हो गया.

कैमूर में पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

कैमूरः कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के करमा गांव में एक पति द्वारा अपने पत्नी को फांसी लगाकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना की सूचना आसपास के ग्रामीणों को मिली, तो पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी कूदरा लाया गया है. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार पत्नी का फोन पर बात करना पति को अच्छा नहीं लग रहा था. कई बार बात करने को लेकर पति पत्नी से मारपीट करता था. आज सुबह पत्नी अपने मां से बात कर रही थी तभी पति फोन चेक करने लगा और फिर पिटाई के बाद हत्या कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर सीएचसी कुदरा पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

क्या है घटना का पूरा मामला
मृतका की मां ने बताया मार्च 2022 में धूमधाम से अपनी बेटी का शादी की थी. पति लगातार मेरी बेटी के साथ फोन पर बात करने को लेकर मारपीट किया करता था. आज सुबह मेरी बेटी मुझसे बात की तो पति फोन छीन कर उसका पिटाई करने लगा और फिर मेरी बेटी के गले में फांसी डालकर हत्या कर दिया. गांव वालों की सूचना मिलने पर हम लोग बेटी की ससुराल पहुंचे हैं. परिजनों का कहना है कि आरोपी  को फांसी होनी चाहिए और परिवार के सभी सदस्यों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. ग्रामीण बताते हैं पति पत्नी घर में थे बाकी घर के लोग खेतों में सोहनी करने गए थे. जब सोहनी करके वापस लौटे तो घर का दरवाजा बंद था. छत के ऊपर से एक लड़की को भेजा गया तो देखा गया कि महिला घर के अंदर कमरे में नीचे पड़ी है और गले में रस्सी लगा हुआ था. जिसके बाद दरवाजा तोड़कर उसे उपचार के लिए सीएचसी कुदरा लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी पति फरार है उसके मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार शव सीएचसी कुदरा में आया है जिसके गले में फंदे का निशान है. कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. अभी मायके पक्ष के तरफ से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया गया है आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- सीवान में विधायक विजय शंकर दुबे का ऑडियो वायरल, क्षेत्रवासी हुए नाराज

Trending news