Jehanabad News: नए एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप
Advertisement

Jehanabad News: नए एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद जिले में विधि व्यवस्था और जिले में बेहतर पुलिसिंग को लेकर आज नवनियुक्त एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कई थाना का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. पहली बार नवनियुक्त एसपी विभिन्न स्थानों में पहुंचे. 

एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण

जहानाबादः Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद जिले में विधि व्यवस्था और जिले में बेहतर पुलिसिंग को लेकर आज नवनियुक्त एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कई थाना का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. पहली बार नवनियुक्त एसपी विभिन्न स्थानों में पहुंचे और थानाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी को थाना के कार्यों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी लिया. 

नए एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने कई थानों का किया औचक निरीक्षण
एसपी ने सबसे पहले महिला थाना, साइबर थाना, एससी-एसटी थाना सहित एसडीपीओ कार्यालय में अचानक से पहुंच कर इंफ्रास्ट्रक्चर सहित पुलिसकर्मियों द्वारा किए जा रहे कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया. इसके अलावा उन्होंने महिला और एससी-एसटी थाना के बन रहे नए भवन का भी निरीक्षण कर जरूरी दिशा निर्देश दिया. 

लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के सभी थाना में क्या तैयारी है इसका लिया जायजा
एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के सभी थाना में क्या तैयारी है इसका जायजा लेने पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि पुलिसिंग व्यवस्था को लेकर वो सभी थाना में जाएंगे और पुलिसकर्मियों की समस्या के साथ-साथ विधि व्यवस्था की जानकारी प्राप्त करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Bihar School Timing:बिहार विधानसभा में स्कूल की टाइमिंग और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को लेकर विपक्ष का हंगामा

महिला थाना और एससी/एसटी थाना जर्जर भवन में चल रहा काम
एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि फिलहाल महिला थाना और एससी/एसटी थाना जर्जर भवन में चल रहा है. जिसका नया भवन बन रहा है और जल्द ही इस नए भवन में दोनों थानों को नए भवन में शिफ्ट कर दिया जाएगा.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'परिवार के बाहर किसी को कुछ नहीं दे सकते...', तेजस्वी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का जोरदार हमला

Trending news