IND vs ENG: डेब्यू मैच में बिहार के लाल आकाश ने छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के, इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को किया ध्वस्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124212

IND vs ENG: डेब्यू मैच में बिहार के लाल आकाश ने छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के, इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को किया ध्वस्त

IND Vs Eng 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच आज रांची में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में बिहार के लाल आकाशदीप सिंह ने अपने डेब्यू मैच में ही धमाल मचा दिया है.

आकाशदीप (फोटो क्रेडिट: बीसीसीआई सोशल मीडिया)

Ranchi: IND Vs Eng 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच आज रांची में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में बिहार के लाल आकाशदीप सिंह ने अपने डेब्यू मैच में ही धमाल मचा दिया है. आकाशदीप सिंह को टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल किया गया था. 

आते ही छाए आकाशदीप 

रांची के मैदान पर टॉस जीतकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. उनका ये फैसला उनके लिए ही इस बार भारी पड़ गया. बिहार के आकाशदीप सिंह ने अपने डेब्यू मैच में ही इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को घुटनों पर ला दिया. उन्होंने अपने पहले स्पेल में ही 7 ओवर में मात्र 24 रन देकर 3 विकेट हासिल किये. उन्होंने जैक क्रॉली (42), बेन डकेट (11) और पॉप (0) को आउट किया. 

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भी किया था दमदार प्रदर्शन 

दाएं हाथ के मिडियम पेसर आकाश दीप इससे पहले लिमिटेड ओवर की टीम का भी हिस्सा रहे हैं. उन्हें एशियन गेम्स (टी20) और साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे टीम में शामिल किया गया था. हालांकि तब उन्हें डेब्यू करने का मौका नही मिला था. इसके बाद उन्होंने  इंडिया ए की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 3 मैचों की अनऑफिशियल टेस्ट सीरीज में सभी को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था. 

इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 3 मैचों की अनऑफिशियल टेस्ट सीरीज के दौरान उन्होंने इंडिया ए की तरफ से सबसे ज्यादा विकट लिए थे. इस दौरान उन्होंने 13 विकेट हासिल किये थे. जिसमे उन्होंने 4 विकेट हॉल भी लिया था. वो आईपीएल में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं. वो घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं. 

Trending news