दिल्ली से चुराए गए 50 लाख के सामान जहानाबाद में बरामद, सरगना फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1377266

दिल्ली से चुराए गए 50 लाख के सामान जहानाबाद में बरामद, सरगना फरार

Bihar News: 26 सितंबर को दिल्ली के कीर्ति नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी के वेयरहाउस से चोरी होती है. जिसके बाद दिल्ली में चोरी किए गए समान को अब बिहार के जहानाबाद से बरामद किया गया है.

दिल्ली से चुराए गए 50 लाख के सामान जहानाबाद में बरामद, सरगना फरार

जहानाबाद: Bihar News: 26 सितंबर को दिल्ली के कीर्ति नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी के वेयरहाउस से चोरी होती है. जिसके बाद दिल्ली में चोरी किए गए समान को अब बिहार के जहानाबाद से बरामद किया गया है. दिल्ली पुलिस और जहानाबाद के हुलासगंज थाना की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई करते हुए कोकरसा पंचायत के नारायणपुर गांव के दो घरों में छापेमारी कर लगभग पचास लाख रूपए मूल्य के मल्टीनेशनल कंपनी का म्यूजिक एवं लाईट सिस्टम का सामना बरामद किया है. 

बाजार में कीमत पचास लाख रुपए
दरअसल एक सप्ताह पूर्व दिल्ली के कीर्ति नगर स्थित कंपनी के वेयरहाउस से शटर तोड़कर लाखों रुपये की समान की चोरी की गई थी. जिसके बाद कंपनी के डीलर द्वारा अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस को जांच को दौरान पुख्ता सबूत मिल गया कि इस कांड मे जहानाबाद के हुलासगंज थाना अंतर्गत नारायणपुर निवासी गोरे लाल यादव के साथ अन्य लोगों के सहयोग से सामना गायब हुआ है. गोरे लाल यादव दिल्ली पुलिस की सूची मे हिस्ट्रीशीटर है. चोरी के सामान में सांउड सिस्टम, एम्प्लीफायर, एवं लाईट सिस्टम है. जिसकी बाजार में कीमत पचास लाख रुपए बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- गया में रेल रोको आह्वान को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

गोरे लाल यादव फरार
इस संबंध मे दिल्ली एवं हुलासगंज पुलिस द्वारा जब नारायणपुर उसके घर पर छापेमारी की गई तो अलग-अलग दो घरों में पूरा सामान रखा गया था. जिसे ट्रक में भरकर जहानाबाद के हुलासगंज लाया गया था. दिल्ली पुलिस द्वारा बरामद सभी सामानों की सूची तैयार की जा रही है. हालांकि मौके पर गोरे लाल यादव फरार बताया जा रहा है. घर के लोगों ने बताया कि वह समान रख कर पुनः दिल्ली चला गया है. वही इस मामले में पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से परहेज करते दिखे.

इनपुट- मुकेश कुमार

Trending news