Bihar News: जहानाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: जहानाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

Bihar Crime: जहानाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने नगर थाना के राजाबाजार से देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

Bihar News: जहानाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

जहानाबाद: Bihar Crime: जहानाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने नगर थाना के राजाबाजार से देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी अरवल जिले के सेनारी गांव का रहने वाला बृजेश शर्मा बताया जाता हैं. 

शराब नशे में हथियार के बल पर की मारपीट

जानकारी के मुताबिक युवक शहर के राजाबाजार सत्संग नगर में रहता है. इस संबंध में टाउन थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि सोमवार की देर शाम पुलिस गश्त के दौरान राजाबाजार के पास मौजूद थी. इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक युवक शराब के नशे में स्कार्पियो सवार से हथियार के बल पर मारपीट कर रहा है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस किए बरामद
सूचना के आलोक में मौके पर पुलिस पहुंच गई, जहां पुलिस को देखकर आरोपित भागने लगा जिसे खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपित को पकड़े जाने के बाद पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया. 

यह भी पढ़ें- PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी के झारखंड दौरे के दिन आत्मदाह का ऐलान करने वाले चार आदिवासी एक्टिविस्ट गिरफ्तार

युवक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
इधर हथियार के साथ युवक के पकड़े जाने की सूचना मिलते ही एसडीपीओ राजीव कुमार नगर थाने पहुंचे और आरोपित से पूछताछ कर विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar News : प्रशांत किशोर बोले- महागठबंधन की सरकार बनने से बिहार का बिगड़ रहा लॉ एंड ऑर्डर

यह भी पढ़ें- Bihar Daroga Murder: जमुई में दारोगा की हत्या पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, कहा- 'ऐसी घटना होती रहती है'

Trending news