Aurangabad News: औरंगाबाद में छापेमारी करने गई पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला, ASI समेत तीन जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1844877

Aurangabad News: औरंगाबाद में छापेमारी करने गई पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला, ASI समेत तीन जख्मी

Aurangabad Crime: बिहार के औरंगाबाद में पुलिस टीम पर हमले की खबर सामने आई है. इस हमले में एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. ये घटना जिले के रिसियप थाना क्षेत्र के घेऊरा गांव की बताई जा रही है. 

Aurangabad News: औरंगाबाद में छापेमारी करने गई पुलिस पर शराब तस्करों ने किया हमला, ASI समेत तीन जख्मी

औरंगाबाद: Aurangabad Crime: बिहार के औरंगाबाद में पुलिस टीम पर हमले की खबर सामने आई है. इस हमले में एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. ये घटना जिले के रिसियप थाना क्षेत्र के घेऊरा गांव की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम शराब तस्कर माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई थी उसी दौरान पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया. 

एक शराब तस्कर गिरफ्तार 
इस हमले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक माफिया को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने एक स्कॉर्पियो कार और 20 लीटर महुआ शराब को भी बरामद किया है. 

शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला
थानाध्यक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री के संचालक से ग्राहक बनकर पहले शराब खरीदी और फिर उसे रंगेहाथ दबोच लिया. जैसे ही पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ा तभी उसे बचाने के लिए शराब माफियाओं ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. 

एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल
इस हमले में एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय स्तर प्राथमिक उपचार दिलाया गया उसके बाद बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घायल पुलिसकर्मियों में एएसआई वाजिद आलम और दो सिपाही शामिल हैं.

इस मामले में रिसियप थाना कांड संख्या 134/23 दर्ज कर पुलिस अन्य शराब तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने अवैध शराब के धंधेबाज को दबोचने की कोशिश की तो उसे छुड़ाने के लिए शराब माफियाओं ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं पुलिस पूरे गांव में संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार, इस दौरान पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं गांव में शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: ललन सिंह के क्षेत्र में एक किसान और एक किसान पुत्र की हत्या, इलाके में दहशत

Trending news