Aurangabad News: बिहार में हथियार के साथ 2 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लेवी की रसीद भी बरामद
Advertisement

Aurangabad News: बिहार में हथियार के साथ 2 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लेवी की रसीद भी बरामद

Aurangabad Crime: बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र से पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम ने सोमवार की देर शाम दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. 

Aurangabad News: बिहार में हथियार के साथ 2 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लेवी की रसीद भी बरामद

औरंगाबादः Aurangabad Crime: बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र से पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की टीम ने सोमवार की देर शाम दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार और लेवी (रंगदारी) वसूलने की रसीद भी बरामद की गई है.

औरंगाबाद की पुलिस अधीक्षक एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गोह क्षेत्र में कुछ नक्सली भ्रमण कर रहे हैं. इसी आधार पर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने पेमा गांव के आसपास छापेमारी की, जिसमे दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- Tomato Price: टमाटर की कीमतों से महंगी हुई वेज और नॉन-वेज थाली, जानें कितना बढ़ा भाव

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हार्डकोर नक्सलियों की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के लाठीबार गांव निवासी रोहित राय उर्फ प्रकाश उर्फ धर्मराज और बंदेया थाना क्षेत्र के सोसुना गांव निवासी प्रमोद यादव के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- Gadar 2 Vs OMG 2: इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका, सनी देओल और अक्षय कुमार की होगी सीधी टक्कर

इनके पास से एक देसी लोडेड सिक्सर, एक देसी लोडेड कट्टा, 16 जिंदा कारतूस, लेवी वसूली से संबंधित रसीद, बुकलेट और बाइक बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: हरिवंश नारायण सिंह ने दूसरी बार नहीं मानी पार्टी की बात, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार?

गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इन्हें कौन लेवी देता था तथा किससे लेवी लेने की इनकी योजना थी.

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Tulsi Upay: तुलसी के इस एक उपाय से साल 2035 तक घर में नहीं आ पाएंगी तंगी, मां लक्ष्मी रहेंगी सालों तक प्रसन्न

यह भी पढ़े- Munger News: दो भाइयों की संदेहास्पद स्थिति में मौत, सर्पदंश की आशंका, गांव में मचा कोहराम

Trending news