Dhanbad Accident: धनबाद से बिहार जा रही स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकराई, दूल्हा-दुल्हन समेत सात घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341927

Dhanbad Accident: धनबाद से बिहार जा रही स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकराई, दूल्हा-दुल्हन समेत सात घायल

Dhanbad Accident: झारखंड के धनबाद जिले में बिहार जा रही एक स्कॉर्पियो सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए हैं.

स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकराई

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. ताजा मामला जिले के टुंडी थाना क्षेत्र का है. जहां धनबाद से बिहार के जमुई जा रही एक स्कॉर्पियो गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे टुंडी थाना अंतर्गत संग्रामडीह के समीप एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार दूल्हा-दुल्हन समेत सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसके बाद सभी घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घटना के संबंध में दूल्हे के पिता सुरेश रवानी ने बताया कि बीते 15 जुलाई को बिहार के जमुई जिला स्थित सरोन की रहने वाली लड़की के साथ उनके पुत्र का विवाह हुआ था. शादी के बाद दुल्हन विदा होकर अपने ससुराल धनबाद के कतरास मोड़ आ चुकी थी. वहीं आज सुबह शादी के किसी विधि को पूरा करने के लिए दूल्हा-दुल्हन परिवार के लोगों के साथ पुनः जमुई स्थित दुल्हन के घर जा रहे थे. इसी दौरान टुंडी के मदैयाडीह के पास स्कॉर्पियो सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना में दूल्हा-दुल्हन, दो बच्चे और वाहन का चालक समेत कुल सात लोग घायल हैं.

दूल्हे के पिता ने बताया कि फिलहाल सभी का इलाज एसएनएमएमसीएच के आईसीयू में चल रहा है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना के पीछे चालक को नींद आने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के गाड़ी चलाते समय नींद आ रही थी. जिसके चलते टुंडी थाना अंतर्गत संग्रामडीह के पास गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. घायलों का फिलहाल अस्पताल में इलाज जारी है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- NEET Paper Leak: राकेश रंजन उर्फ रॉकी से पूछताछ में जांच की सूई पटना एम्स की ओर घूमी, 4 मेडिकल स्टूडेंट्स भी दे सकते हैं बड़े क्लू

Trending news