बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर विधायक इरफान ने किया विद्युत विभाग का घेराव
Advertisement

बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर विधायक इरफान ने किया विद्युत विभाग का घेराव

जामताड़ा जिले में लचर बिजली व्यवस्था को लेकर उपभोक्ता त्राहिमाम कर रहे हैं.  लचर बिजली व्यवस्था को लेकर उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश है.

 (फाइल फोटो)

जामताड़ा: जामताड़ा जिले में लचर बिजली व्यवस्था को लेकर उपभोक्ता त्राहिमाम कर रहे हैं.  लचर बिजली व्यवस्था को लेकर उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश है. जिसे देखते हुए जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने कोर्ट रोड स्थित अपने आवास से बिजली विभाग के खिलाफ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग मोटरसाइकिल रैली निकालकर बिजली कार्यालय पहुंचे. 

किया धरना प्रदर्शन 

इस दौरान विधायक समेत सैकड़ों कार्यकर्ता जमीन पर धरने में बैठ गए. कार्यलय परिसर में बिजली विभाग के खिलाफ में जमकर नारेबाजी किया. वहीं, विधायक ने उपस्थित बिजली विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारियों पर जमकर बरसे. 

पत्रकारों से बात करते हुवे जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा की जिले में बिजली की लचर व्यवस्था से लोग परेशान है. जामताड़ा नगर में मात्र तीन से चार मेगावाट बिजली दी जा रही है. सबसे ज्यादा परेशानी यहां के पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को हो रही है. 

वहीं, बिजली विभाग के एम डी से बात हुई, जिसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया है कि अब जिले में 24 मेगावाट बिजली दिया जायेगा. जामताड़ा बिजली विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया की विधायक ऊपर के पदाधिकारी से बात की है. बिजली की मेगावाट अधिक मिलने से हमलोग ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं को दे पाएंगे.

 

Trending news